27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों का नगर थाने पर प्रदर्शन

मधुबनी : छात्र संघ चुनाव में बुधवार को आरके कॉलेज परिसर के बाहर मतदान कर बाहर निकले एबीवीपी के प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान पर जानलेवा हमले के मामले को लेकर एबीवीपी के संगठन के छात्रों ने बुधवार को नगर थाना पर प्रदर्शन किया. एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विष्णु विज्ञान झा के नेतृत्व में दर्जनों […]

मधुबनी : छात्र संघ चुनाव में बुधवार को आरके कॉलेज परिसर के बाहर मतदान कर बाहर निकले एबीवीपी के प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान पर जानलेवा हमले के मामले को लेकर एबीवीपी के संगठन के छात्रों ने बुधवार को नगर थाना पर प्रदर्शन किया. एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विष्णु विज्ञान झा के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने घटना में शामिल छात्र संगठन के छात्रों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाना में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया. छात्रों की मांग थी कि घटना के पांच घटना बीत जाने के बाद भी अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी है.

छात्रों ने बताया कि प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान जो एलएनएसयू में सिनेट के सदस्य भी है वे आरके कॉलेज में मतदान कर जब कॉलेज से वापस जा रहे थे. उन पर कॉलेज के बाहर सड़क पर जानलेवा हमला हुआ. उनके गर्दन पर चाकू से प्रहार हुआ वो हाथ से हमला को रोकने का प्रयास किया तो कंधे में चाकू लगा. थाना पर आंदोलन कर रहे एबीवीपी के छात्रों ने बताया कि आरके कॉलेज कैंपस में गुंडागर्दी होता है. पिछले बार के चुनाव में भी मारपीट हुई.
वहां ऐसे अवांछित तत्व घुमते रहते हैं जो कॉलेज के छात्र भी नहीं है. आक्रोशित छात्र की मांग थी कि घटना में शामिल आरोपित छात्रों की गिरफ्तारी तुरंत हो. नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने छात्रों को आश्वासन दिया कि आरोपित छात्रों के विरुद्ध कानून सम्मत कारवाई की जायेगी. प्रदर्शन करने वाले छात्रों में सौरभ कुमार, राजीव पासवान, अशोक कुशवाहा, राकेश साहु सहित कई छात्र शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें