36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरभंगा व मधुबनी में बोले नितिन गडकरी, कांग्रेस ने नारा दिया, पर मोदी ने गरीबी हटायी

बेनीपुर(दरभंगा)/बेनीपट्टी (मधुबनी) : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को दरभंगा के बेनीपुर व मधुबनी के बेेनीपट्टी में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान दरभंगा के बेनीपुर में कहा कि आजादी के बाद 55-60 वर्षों तक देश पर कांग्रेस ने राज किया. जवाहरलाल नेहरू से लेकर सोनिया गांधी तक ने देश में गरीबी हटाओ […]

बेनीपुर(दरभंगा)/बेनीपट्टी (मधुबनी) : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को दरभंगा के बेनीपुर व मधुबनी के बेेनीपट्टी में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान दरभंगा के बेनीपुर में कहा कि आजादी के बाद 55-60 वर्षों तक देश पर कांग्रेस ने राज किया.

जवाहरलाल नेहरू से लेकर सोनिया गांधी तक ने देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन मुस्लिम, दलित, अतिपिछड़ा व पिछड़ों की गरीबी दूर नहीं हुई. दूर हुई तो कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों के नेताओं की गरीबी. देश में जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी तो पांच साल में ही देश की तस्वीर बदल गयी. वहीं, मधुबनी के बेनीपट्टी में कहा कि देश में विकास की गति बनाये रखने और भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए मजबूत सरकार चाहिए. वहीं, नंद किशोर यादव ने कहा कि पीएम ने विकास िकया है.

जिसे वंदे मातरम से परहेज उसे वोट मांगने का हक नहीं

गडकरी ने महागठबंधन के प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी की ओर से दिये गये बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वंदे मातरम राष्ट्रगीत है. उसे गाने में जिन्हें परहेज हो, उन्हें देश में वोट मांगने का अधिकार नहीं है. वहीं, नंदकिशोर यादव ने कहा कि ये लोग देश को टुकड़े-टुकड़े में बांटने में लगे हैं. जिन्हें वंदे मातरम कहने से परहेज है, वे कैसे राष्ट्रभक्त हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें