28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेशेवर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम गिरोह तक पहुंचने का डीआइजी ने किया दावा

मधेपुरा : सोमवार को मुख्य बाजार में स्वर्ण व्यवसायी राजकुमार स्वर्णकार की दुकान पर उनके पुत्र पर हुए जानलेवा हमले व लूटकांड के लगभग 25 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने घटना में संलिप्त अपराधियों व उसके गिरोह को पहचान लिये जाने का दावा किया है. मंगलवार को सदर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता के […]

मधेपुरा : सोमवार को मुख्य बाजार में स्वर्ण व्यवसायी राजकुमार स्वर्णकार की दुकान पर उनके पुत्र पर हुए जानलेवा हमले व लूटकांड के लगभग 25 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने घटना में संलिप्त अपराधियों व उसके गिरोह को पहचान लिये जाने का दावा किया है.

मंगलवार को सदर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान डीआइजी सुरेश कुमार चौधरी ने कहा कि घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज व सूचनाओं के आधार पर देर रात एसपी संजय कुमार द्वारा अपराधी व उसके गिरोह की शिनाख्त कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि घटना में पेशेवर अपराधी शामिल है.
सभी पुलिस के रडार पर है. डीआइजी ने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी व लूटे गये सभी जेवरात की बरामदगी सुनिश्चित करेगी. डीआइजी ने स्थानीय लोगों से सहयोग करने की अपील करते कहा कि अपराधी को उसके जुर्म की सजा जरूर मिलेगी. पुलिस पब्लिक के साथ सभी परिस्थिति में खड़ी है.
खंगाला जा रहा है गिरोह का कनेक्शन: जानकारी के अनुसार लूटकांड में कई ऐसे भी अपराधी शामिल है. जिनका दूसरे जिले के अपराधिक गिरोह से तालमेल रहा है. पुलिस द्वारा सीमावर्ती सभी जिले को अलर्ट कर दिया गया है. इसके अलावा पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये भी अपराधियों तक पहुंचने में लगी हुई है. जिले में कार्यरत सभी खुफिया विभाग को सजग कर दिया गया है.
वाहन जांच में कोताही नहीं: डीआइजी के निर्देश पर जिले के सभी चेक पोस्ट पर वाहन जांच नियमित करने के निर्देश दिये गये हैं. इस दौरान सभी प्रकार के वाहनों की जांच की जायेगी. अभियान को कारगर बनाने के लिए सभी थानाध्यक्ष को आदेश दिया गया हैं. डीआइजी ने कहा कि पुलिस हरसंभव बरामदगी की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें