27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लूट की नीयत से महिला को किया अधमरा

उदाकिशुनगंज : बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथियोंधा पंचायत के रैन टोला वार्ड 10 में रविवार की देर रात अपराधियों ने एक महिला के साथ मारपीट की. जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात हथियार बंद अपराधियों ने वार्ड 10 निवासी नीरज कुमार के घर लूटपाट करने घुसे. घर से लगभग लाखों की लूट की गयी. […]

उदाकिशुनगंज : बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथियोंधा पंचायत के रैन टोला वार्ड 10 में रविवार की देर रात अपराधियों ने एक महिला के साथ मारपीट की. जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात हथियार बंद अपराधियों ने वार्ड 10 निवासी नीरज कुमार के घर लूटपाट करने घुसे. घर से लगभग लाखों की लूट की गयी. लूटने के क्रम में नीरज की पत्नी प्रीति कुमारी की नजर अपराधियों पर पड़ी.

जिसका वह विरोध करने लगी. अपराधियों ने अकेली महिला को देखकर किसी धारदार हथियार से प्रहार करना शुरू कर दिया. जिससे महिला जख्मी हो गयी. जख्मी महिला प्रीति कुमारी की हालत को गंभीर बताते हुए डाॅ इंद्र भूषण कुमार ने पूर्णिया रेफर कर दिया है. डॉक्टर ने बताया कि महिला की स्थिति चिंताजनक है.
सूचना के बाद नहीं पहुंची पुलिस : घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है. वहीं पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. गांव के लोगों ने बताया कि घटना रात की है. मामले में बिहारीगंज थानाध्यक्ष को सूचना दी गयी थी.
रात से सुबह हो गयी अबतक घटनास्थल पर प्रशासन नहीं पहुंची है. पड़ोसी जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार साह ने बताया कि बताया रात के 12 बजे ही उन्होंने थानाध्यक्ष को सूचना दी थी.
घटना होने के बावजूद पुलिस सोयी रही. पुलिस के द्वारा यह कहा गया कि सुबह जाकर देख लेंगे. लेकिन सुबह हो गई पुलिस नहीं आयी. किसी व्यक्ति को जब गाड़ी से भेजा गया तो महिला का फर्द बयान लिया गया. 6 बजे सुबह एसडीपीओ को सूचना दी गयी थी.
कई घंटे बीत गए कोई देखने नहीं आया है. ग्रामीण राजू शाह,अजय कुमार,अनिल कुमार, मुकेश कुमार, मो हाशिम, मो इमरान, मुन्ना दास ,हरिहर साह, विपिन कुमार ,गुलाबचंद साह आदि ने कहा कि क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.
प्रथम दृष्टया लूट का मामला लग रहा है. घटना के समय महिला के ससुर वच पति भोज खाने गये हुये थे. यह भी संभव है कि महिला ने लुटेरे को पहचान लिया और लूट का विरोध किया. इसी क्रम में महिला को जख्मी कर दिया गया. तत्काल प्राथमिक चिकित्सा बिहारीगंज से कराने के बाद पूर्णिया रेफर किया गया है. महिला बयान देने की स्थित में नहीं थी.
सीपी यादव, एसडीपीओ, उदाकिशुनगंज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें