32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साली संग प्रेम-प्रसंग में गयी युवक की जान, एक साल से मायके में रह रही थी पत्नी

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में कुमारखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलारी ओपी में साली के प्रेम में एक युवक की जान चली गयी. इसे लेकर मृतक के भाई ने मारपीट कर जहर खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है. जानकारी के अनुसार सुपौल स्थित गौरवगढ़ वार्ड संख्या छह निवासी संतोष कुमार पप्पू(27) पिता […]

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में कुमारखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलारी ओपी में साली के प्रेम में एक युवक की जान चली गयी. इसे लेकर मृतक के भाई ने मारपीट कर जहर खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है. जानकारी के अनुसार सुपौल स्थित गौरवगढ़ वार्ड संख्या छह निवासी संतोष कुमार पप्पू(27) पिता स्वर्गीय कुसुम्लाल यादव शुक्रवार को प्रेमिका से मिलने के लिए बेलारी ओपी आया था. इस बीच प्रेमिका के परिजनों के विरोध करने पर युवक ने नशा के उपयोग में लाये जाने वाली अलट्राजोलम- 0.5(एनेकजिट) की गोली खिला दी.

युवक को जब नशा चढ़ने लगा तो युवक बचाव के लिए पीने के पानी में सर्फ का घोल बनाकर पीते हुए चिकित्सक के पास बेलारी पहुंच गया. चिकित्सक नशे की हालत में बेहोश युवक के संबंध में बेलारी ओपी अध्यक्ष को जानकारी दी तथा पुलिस के देखरेख में इलाज शुरू कर दिया.

इस दौरान बेहोश युवक के जेब से पुलिस को अलट्राजोलम-0.5(एनेकजिट)की छह टेबलेट का एक पत्ता मिला. इस में से तीन टेबलेट निकले थे और पत्ता में तीन टेबलेट था. मौके पर पुलिस ने गोली का पत्ता और युवक का मोबाइल कब्जे में ले लिया. इस दौरान बेहोश युवक बार-बार प्रेमिका का नाम ले रहा था. इसी बीच बेलारी ओपी पुलिस ने युवक के मोबाइल से घर के मोबाइल पर घटना की जानकारी दी.

जानकारी मिलते युवक के बड़े भाई रामबालक यादव व अन्य पहुंचकर युवक को मधेपुरा लेकर चल दिये. इस दौरान युवक ने प्रेमिका और उनकी मां के द्वारा मारपीट कर जहर खिलाने की बात कहा. जिसे परिजनों ने इलाज के लिए लाइफ केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. युवक की हालत नाजुक होने पर चिकित्सक ने सदर अस्पताल में भर्ती कराने को कहा. जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

इस संबंध में सदर थाने के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष मृतक के भाई ने फर्द ब्यान दर्ज कराकर प्रेमिका और उनके मां के विरुद्ध हत्या का आरोप लगाया है. इस संबंध मृतक के भाई ने बताया कि चार वर्ष पूर्व मुरलीगंज थाना के नारायणपुर निवासी सुखनंदन यादव के पुत्री से शादी हुई थी. पत्नी से बेहतर संबंध नहीं था. इस कारण एक वर्ष से पत्नी को मायके में छोड़ दिया था. हम लोग उन्हें पत्नी की विदाई के लिए ससुराल भेजा था, लेकिन वह वहां नहीं जाकर प्रेमिका के यहां चला गया. जहां उनके साथ मारपीट की घटना घटी और जहर खिलाकर हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें