25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुलायम की छोटी बहू ने कहा, उनके बयान के पीछे वजह होगी, लेकिन…

लखनऊ : मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव ने मुलायम सिंह के पीएम मोदी पर दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने जो कुछ कहा है उसके पीछे वजह होगी. बड़े हमेशा आशीर्वाद देते हैं, पर आशीर्वाद का मतलब यह नहीं है कि आप चुनाव जीत जायेंगे. चुनाव जीतने के […]

लखनऊ : मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव ने मुलायम सिंह के पीएम मोदी पर दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने जो कुछ कहा है उसके पीछे वजह होगी. बड़े हमेशा आशीर्वाद देते हैं, पर आशीर्वाद का मतलब यह नहीं है कि आप चुनाव जीत जायेंगे. चुनाव जीतने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है.इधर सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना जताने वाले बयान की चर्चा आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा अन्य भाजपा सदस्यों ने उन्हें बधाई दी. मौर्य ने सदन में पूछे गये एक सवाल का जवाब देने से पहले कहा ‘मैं मुलायम सिंह यादव जी को उनके बयान के लिये धन्यवाद और बधाई देना चाहता हूं.’ संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि मुलायम के इन उद्गारों में देश की भावनाएं झलकती हैं. हालांकि सपा सदस्य शैलेन्द्र यादव ने मुलायम के बयान पर कहा ‘यह मुलायम सिंह यादव जी का चरखा दांव है. जो पार्टी कभी उन्हें मुल्ला मुलायम कहती थी, वह अब उन्हें आदरणीय कह रही है.

इससे पहले उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को भी ऐसी ही शुभकामनाएं दी थीं. अब मोदी जी भी जाने वाले हैं.’ इस बीच, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी मुलायम के बयान पर कहा ‘जब उम्र ढल जाती है तो आदमी सच्चाई पर आ जाता है.’ मालूम हो कि सपा संस्थापक पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले पारंपारिक भाषण में कहा था कि मोदी ने सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश की है और सबका काम किया है. उनकी कामना है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन जाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें