26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा में हाथियों का आतंक जारी, दो घरों में तोड़फोड़, अनाज भी किया बर्बाद

लोहरदगा : जिले में जंगली हाथियों का आतंक जारी है. कैरो प्रखंड के खरता गांव में एक जंगली हाथियों ने दो लोगों के घर को क्षतिग्रस्त कर दिया. विगत रविवार की रात्रि चाल्हो व महुवरी गांव में रमेश उरांव व कालीचरण साहू के घर, दरवाजा व धान को हाथी द्वारा क्षति पहुंचाया गया था. सोमवार […]

लोहरदगा : जिले में जंगली हाथियों का आतंक जारी है. कैरो प्रखंड के खरता गांव में एक जंगली हाथियों ने दो लोगों के घर को क्षतिग्रस्त कर दिया. विगत रविवार की रात्रि चाल्हो व महुवरी गांव में रमेश उरांव व कालीचरण साहू के घर, दरवाजा व धान को हाथी द्वारा क्षति पहुंचाया गया था.

सोमवार की देर रात खरता गांव निवासी आनंद महतो व कहरु उरांव के कच्चे मकान को भी हाथियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया.

जिसके बाद भी अभीतक वन विभाग द्वारा हाथी भगाने के लिए टीम नही भेजी गयी है. दो घरों को हाथी द्वारा तोड़ने के बाद पीड़ित परिवार को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीण रात भर मशाल लेकर पहरा दे रहे हैं.

कूड़ु प्रक्षेत्र के वनपाल हरेंद्र कुमार का कहना है कि विभाग के कर्मियों व ग्रामीणों के सहयोग से हाथी भगाने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें