28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोगों की जिंदगी से स्वास्थ्य विभाग कर रहा खिलवाड़

लोहरदगा :विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि जिले के लोगों की जिंदगी से स्वास्थ्य विभाग ही खिलवाड़ कर रहा है. ग्रामीण इलाकों में चिकित्सा वाहन भेज कर कहा जा रहा है कि ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है. लेकिन इसका हकीकत कुछ और है. यह चल चिकित्सा वाहन स्वास्थ्य विभाग के […]

लोहरदगा :विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि जिले के लोगों की जिंदगी से स्वास्थ्य विभाग ही खिलवाड़ कर रहा है. ग्रामीण इलाकों में चिकित्सा वाहन भेज कर कहा जा रहा है कि ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है. लेकिन इसका हकीकत कुछ और है. यह चल चिकित्सा वाहन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के लिए दुधारू गाय बन गयी है.

बगैर चिकित्सक के ये वाहन ग्रामीण इलाकों में भेजे जा रहे हैं. भंडरा प्रखंड क्षेत्र के दौरा के क्रम में विधायक ने यह बात कही. विधायक भंडरा प्रखंड के ग्राम मकुंदा पहुंचे तो वहां देखा कि झारखंड सरकार का चल चिकित्सा वाहन लगा हुआ है और एक व्यक्ति वहां मरीजों को देख रहा है.
विधायक ने उससे पूछा कि आप भंडरा प्रखंड के डॉक्टर हैं या अन्य प्रखंड के डॉक्टर, तो उसने बताया कि वह डॉक्टर नहीं है. इसके बाद विधायक ने मौके पर ही सिविल सर्जन से बात की. विधायक ने इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्री से वार्ता कर दोषी पर कार्रवाई करने की बात कही. विधायक ने उपायुक्त से इस मामला को संज्ञान में लेकर उचित कारवाई करने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें