25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षा बलों को आवश्यक आधारभूत संसाधन उपलब्ध करायें

लोहरदगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को लोहरदगा आ रहें हैं. इसकी तैयारियां जोरों पर है. प्रधानमंत्री की चुनावी सभा लोहरदगा के बीएस कालेज मैदान में सुबह 11 बजे होगी. सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किये जा रहें हैं. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में 61 वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी नजर रखे हुए हैं. प्रधानमंत्री लोहरदगा में भारतीय […]

लोहरदगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को लोहरदगा आ रहें हैं. इसकी तैयारियां जोरों पर है. प्रधानमंत्री की चुनावी सभा लोहरदगा के बीएस कालेज मैदान में सुबह 11 बजे होगी. सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किये जा रहें हैं. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में 61 वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी नजर रखे हुए हैं.

प्रधानमंत्री लोहरदगा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है. रांची के कुणाल आजमानी के टेंट हाउस द्वारा बीएस कॉलेज मैदान में भव्य पंडाल का निर्माण किया जा रहा है. कार्यक्रम स्थल पर नौ एसपी, पांच एएसपी और 47 डीएसपी सुरक्षा में लगाये जायेंगे.

जबकि चार हजार से ज्यादा जवानों को ड्यूटी पर लगाया जायेगा. एसपीजी के अधिकारी भी जिले में पहुंच चुके हैं. रविवार को हेलिकॉप्टर लैंडिंग कर भी अभ्यास किया जायेगा. बाहर से आये पुलिस अधिकारियों को अलग-अलग जगह ठहराया जा रहा है. शहर की होटलें पूरी तरह भर चुकी है. जिले के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी लगातार कार्यक्रम स्थल पर बैठक कर पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

वहीं भाजपाइयों द्वारा इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर भी लगातार प्रयास किये जा रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव में घूम कर लोगों को कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दे रहें हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह देखा जा रहा है. प्रधानमंत्री की चुनावी सभा में रांची, लोहरदगा, गुमला, चतरा से भी लोगों के आने की बात कही जा रही है. भाजपा कार्यकर्ताओं का दावा है कि एक लाख से अधिक लोग इस सभा में पहुंचेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें