28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम प्रसंग में हुई रोशन की हत्या : डीआइजी

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के धोबियाझारण निवासी रोशन कुमार सिंह (20 वर्ष) की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई थी. उक्त बातें पलामू प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विपुल शुक्ला ने लातेहार स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही. उन्होंने कहा कि हत्या में शामिल पांच आरोपियों में से तीन को […]

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के धोबियाझारण निवासी रोशन कुमार सिंह (20 वर्ष) की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई थी. उक्त बातें पलामू प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विपुल शुक्ला ने लातेहार स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही. उन्होंने कहा कि हत्या में शामिल पांच आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि गुमला जिला के छिनपतरा गांव निवासी गौतम सिंह की बहन से रोशन का प्रेम प्रसंग चल रहा है. रोशन की हत्या के लिए दो महीने से षडयंत्र किया जा रहा था. इसके लिए चैनपुर, गुमला की एक लड़की के नाम पर फर्जी फेसबुक एकाउंट खोला गया था. उसके मोबाइल पर बात कर मधुर संबंध बनाया गया.

11 जुलाई को उस लड़की के मोबाइल से कॉल कर रोशन को कुड़ू थाना क्षेत्र के 27 नंबर पुल बुलाया गया था. यहां पहले से ही रणवीर सिंह (धोबियाझारण,लातेहार), गौतम सिंह (छिनपतरा, चैनपुर, गुमला), प्रदीप सिंह (रमजा, सुरसांग, गुमला) तथा ओम राय (चैनपुर,गुमला) मौजूद थे. इन चारों ने गला घोंट कर रोशन की हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि मृतक के पिता लालदेव सिंह ने आठ जुलाई को मामला दर्ज कराया था. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक बाइक तथा चार मोबाइल बरामद किया है. हत्या के षडंयत्र में शामिल चैनपुर की एक लड़की और ओम राय अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. छापामारी में थानेदार अमित गुप्ता, एसआइ मंगल प्रसाद कुजूर, रतन डूडू, आरक्षी उपेंद्र राम, अंजन राय तथा प्रदीप सिंह शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें