Advertisement

latehar

  • Jun 26 2019 1:17AM
Advertisement

अनुकंपा पर नौकरी की मांग की

लातेहार : समाहरणालय परिसर में आयोजित मंगलवारीय जनता दरबार में जिला कल्याण पदाधिकारी रमेश चौबे एवं जिला पंचायती राज पदाधिकारी मोहन लाल मरांडी ने ग्रामीणों की शिकायतें सुनी. जनता दरबार में बरवाडीह प्रखंड चुंगरू पंचायत के गुआ गांव निवासी सुनील कुमार सिंह ने आवेदन देकर अनुकंपा पर नौकरी की मांग की.
 
उसने बताया कि उसके पिता की हत्या उग्रवादियों ने 2004 में मनिका थाना क्षेत्र के नंदबेलवा में कर दी थी, लेकिन जानकारी के अभाव में अब तक विभाग को नौकरी के लिए आवेदन नहीं दे सका. इस पर जिला कल्याण पदाधिकारी ने संबंधित मामले की जांच करवाने का निर्देश दिया.
 
मनिका प्रखंड जान्हो पंचायत के मतनाग गांव निवासी लीलावति देवी ने पंचायत के पंचायत सेवक एवं रोजगार सेवक पर फर्जी हस्ताक्षर कर पैसे की अवैध निकासी कराने का आरोप लगाया. इस पर जिला कल्याण पदाधिकारी द्वारा बीडीओ, मनिका को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया. बरवाडीह प्रखंड के गुलजारबाग निवासी नाजमा खातून ने आवेदन देकर बताया कि एसबीआइ, बरवाडीह शाखा द्वारा लोन स्वीकृत होने के बाद भी लोन नहीं दिया जा रहा है.
 
इस पर एलडीएम को जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया गया. जनता दरबार में प्रधानमंत्री आवास, बांध निर्माण व सड़क निर्माण समेत दर्जनों मामले आये. मौके पर एपीआरओ नेहा तिवारी, जन संवाद के प्रीतम पाठक, सुधांषु सिंह व अमीना समेत अन्य कर्मी मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement