27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करंट से मरे बालक का शव देख बेहोश हुई थी महिला, मौत

चंदवा : थाना क्षेत्र की लाधुप पंचायत अंतर्गत सेन्हा गांव के समीप बिजली के खंभे से सटकर रविवार की दोपहर तोरार गांव निवासी दस वर्षीय बालक विकास की मौत हो गयी थी. घटना के बाद यहां लोगों की भीड़ लग गयी थी. विकास का शव देख सेन्हा गांव निवासी सुधू मुंडा की पत्नी चांदो देवी […]

चंदवा : थाना क्षेत्र की लाधुप पंचायत अंतर्गत सेन्हा गांव के समीप बिजली के खंभे से सटकर रविवार की दोपहर तोरार गांव निवासी दस वर्षीय बालक विकास की मौत हो गयी थी. घटना के बाद यहां लोगों की भीड़ लग गयी थी. विकास का शव देख सेन्हा गांव निवासी सुधू मुंडा की पत्नी चांदो देवी सदमे में आकर बेहोश हो गयी.

परिजन बेहतर इलाज के लिये रविवार की शाम उसे लोहरदगा ले गये थे. इलाज के क्रम में रविवार की रात करीब दस बजे उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही गांव में हाहाकार मच गया. मृतका के पांच छोटे-छोटे बच्चे हैं. रात में ही सभी के क्रंदन से गांव का माहौल गमगीन हो गया.

पूर्व मुखिया सह समाजसेवी बीफई मुंडा के नेतृत्व में रात में ही परिजन शव लेने लोहरदगा पहुंचे. देर रात वे शव लेकर गांव पहुंचे. सूचना के बाद सोमवार की सुबह बीडीओ अरविंद कुमार, सीओ मो मुमताज अंसारी, बीस सूत्री अध्यक्ष राजकुमार पाठक, उपाध्यक्ष राजकुमार साहू समेत अन्य लोग पीड़ित परिवार के घर पहुंचे. परिजनों को ढांढस बंधाया. छह हजार रुपये की आर्थिक मदद भी की.

अधिकारियों ने कहा कि सरकार प्रावधान के तहत हर संभव मदद की जायेगी. बीस सूत्री समिति के लोगों ने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारियों पर भी हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए. पूरे लाधुप गांव समेत चंदवा शहर में विद्युत व्यवस्था जर्जर है. तीन फीट की ऊंचाई पर ट्रांसफार्मर रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें