25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुकान में लगी आग, लाखों की संपत्ति जली

लखीसराय : टाउन थाना चौक के समीप गुरुवार की रात प्लास्टिक टीना व लोहे के बर्तन की दुकान में बिजली ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी के कारण आग लग गयी, जिससे कि लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गया. घटना एक बजे रात्रि में होने के बावजूद भी आग का लपेटा देखकर लोग घटना स्थल पर […]

लखीसराय : टाउन थाना चौक के समीप गुरुवार की रात प्लास्टिक टीना व लोहे के बर्तन की दुकान में बिजली ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी के कारण आग लग गयी, जिससे कि लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गया. घटना एक बजे रात्रि में होने के बावजूद भी आग का लपेटा देखकर लोग घटना स्थल पर पहुंच गये. अगलगी की घटना के तुरंत बाद पुरानी बाजार की बिजली का शट डाउन लिया गया जिससे कि कोई बड़ा हादसा होने से बच गया.

घटना को लेकर घटनास्थल के आसपास के दुकानदार भी अपने दुकान देखने के लिए दौड़ पड़े. आग पर काबू पाने के लिए 4 अग्निशामक पहुंचे, तब आग पर काबू पाया गया. तब तक दुकान के सभी समान जलकर राख हो गया.
टाउन थाना के आगे घटना होने के कारण टाउन थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर जुट गये. थाना चौक निवासी व दुकानदार उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि उनके दुकान में तकरीबन 15 से 20 लाख की लागत का प्लास्टिक, टीना एवं लोहे का छोटा से बड़ा बाल्टी, गैलन एवं ड्राम रखा हुआ. अगलगी की घटना में सभी जलकर राख हो गया. अगलगी इतना भयानक रूप ले लिया था कि बम फुटने की तरह आवाज तथा आसमान की ओर दूर तक आग की लपेटा ऊपर जा रही थी.
स्थानीय लोगों ने बताया कि शुरुआत की दौड़ में आग पर काबू पाने के लिए एक-एक कर छोटा अग्निशामक वाहन पहुंचा, लेकिन उक्त अग्निशामक के विफल होने से पुनः एक बड़ा एवं एक छोटा अग्निशामक वाहन पहुंचकर आग पर काबू पाया गया. उमाशंकर प्रसाद ने बताया इस संदर्भ में अंचलाधिकारी को एक आवेदन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें