27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : स्कूल के हॉस्टल से चार छात्र गायब, अभिभावकों ने किया हंगामा

लखीसराय/पूर्णिया : बिहार के लखीसराय में सूर्यगढ़ा प्रखंड के सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 रामनगर गांव के पास क्रिएटिव माइंड पब्लिक स्कूल के हॉस्टल से रविवार की रात चार छात्र गायब हो गये. सुबह जानकारी प्राप्त होने पर छात्रों के अविभावकों को सूचना दी गयी. सूचना मिलने पर चारों छात्र के माता-पिता विद्यालय पहुंचे, जहां बच्चे के […]

लखीसराय/पूर्णिया : बिहार के लखीसराय में सूर्यगढ़ा प्रखंड के सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 रामनगर गांव के पास क्रिएटिव माइंड पब्लिक स्कूल के हॉस्टल से रविवार की रात चार छात्र गायब हो गये. सुबह जानकारी प्राप्त होने पर छात्रों के अविभावकों को सूचना दी गयी. सूचना मिलने पर चारों छात्र के माता-पिता विद्यालय पहुंचे, जहां बच्चे के गायब होने की पूरी जानकारी के बाद उन लोगों ने विद्यालय में हंगामा किया. अभिभावकों ने विद्यालय के प्राचार्य के साथ हाथापाई तक की. पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ. जांच के दौरान जानकारी मिली कि बच्चे पूर्णिया जिला के बनमनखी स्टेशन पर हैं.

प्राचार्य सौरभ हलधर ने बताया कि चार छात्रों में मेदनीचौकी थाना के खावा निवासी छठी कक्षा के 12 वर्षीय आनंद राज पिता रामानुज कुमार, पीरीबाजार थाना के घोघी गांव निवासी पांचवीं का 12 वर्षीय सुमन कुमार पिता पिकेश कुमार, सूर्यगढ़ा थाना के रामपुर निवासी पांचवीं का 10 वर्षीय आदर्श कुमार पिता अरुण पांडेय और निस्ता गांव निवासी 12 वर्षीय सुमन कुमार पिता मनटुन कुमार रविवार की रात हॉस्टल से गायब हो गये. उन्होंने बताया कि एक छात्र ग्राउंड फ्लोर तथा तीन छात्र दूसरे फ्लोर के अलग-अलग कमरे में रहते थे. ग्राउंड फ्लोर हॉस्टल के एक कमरे की खिड़की की जाली तोड़ कर छात्र के भागने की बात बतायी.

इस मामले में जब विद्यालय के अन्य बच्चों से पूछताछ की गयी तो बताया कि बच्चों ने एक सप्ताह पूर्व ही भागने का प्लान बनाया था. प्रबंधन ने बच्चों के अभिभावक को सूचना दी. विद्यालय पहुंचे अभिभावकों ने बच्चों के गायब होने पर हंगामा किया. इसी दौरान एक छात्र के द्वारा फोन पर अपने परिजनों को फरार हुए बच्चे के पूर्णिया में होने की जानकारी दी गयी. इसके बाद पुलिस ने पूर्णिया पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि चारों बच्चे सुरक्षित हैं.

इस संबंध में सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सभी फरार छात्रो को पूर्णिया पुलिस के सहयोग से बनमनखी से बरामद कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि बच्चों के वापस आने के बाद ही जानकारी मिल सकेगी कि वे लोग किस उद्देश्य से फरार हुए थे.

पहले भागलपुर, फिर सहरसा होते हुए पहुंचे बनमनखी
बनमनखी रेलवे स्टेशन पर रेल थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद ने चारों बच्चों से पूछताछ की. पूछताछ में छात्रों ने बताया कि वे लोग रविवार की देर रात विद्यालय से भाग गये थे. पहले भागलपुर गये. वहां से सहरसा होते हुए बनमनखी स्टेशन पर उतर गये. बच्चों ने बताया कि विद्यालय के एक शिक्षक ने गाली दी थी. इसलिए वे लोग भाग गये. सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विभाष कुमार भी रेल थाना पहुंचे और बच्चों से पूछताछ की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें