27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काला बिल्ला लगा कर किया काम

कोडरमा : न्यू पेंशन योजना के विरोध में एनएमओपीएस के राज्यस्तरीय आह्वान पर तीसरे दिन भी सभी विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों ने काला बिल्ला लगाकर काम किया. इस दौरान शिक्षकों ने जहां काला बिल्ला लगाकर ही बच्चों को पढ़ाया. वहीं विरोध-प्रदर्शन में प्राथमिक शिक्षकों के साथ ही माध्यमिक शिक्षक, उच्चतर शिक्षा, प्रखंड व अंचल […]

कोडरमा : न्यू पेंशन योजना के विरोध में एनएमओपीएस के राज्यस्तरीय आह्वान पर तीसरे दिन भी सभी विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों ने काला बिल्ला लगाकर काम किया. इस दौरान शिक्षकों ने जहां काला बिल्ला लगाकर ही बच्चों को पढ़ाया. वहीं विरोध-प्रदर्शन में प्राथमिक शिक्षकों के साथ ही माध्यमिक शिक्षक, उच्चतर शिक्षा, प्रखंड व अंचल कार्यालय के कर्मी भी शामिल रहे.

इसके अलावा गुरुवार को पुलिस विभाग में कार्यरत पुलिस कर्मियों ने भी काला बिल्ला लगाकर नयी पेंशन स्कीम का विरोध किया. पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखदेव शर्मा ने कहा कि वर्ष 2004 के बाद नियुक्त सभी कर्मचारी पुलिस व सभी विभाग के कर्मियों को पेंशन से वंचित किया गया है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. नयी पेंशन योजना तुरंत शेयर मार्केट पर आधारित है. इसमें टेंशन की कोई गारंटी नहीं है. ऐसे में कर्मचारी हित में नहीं है. सरकार को इसे अविलंब वापस लेना चाहिए.
इधर, न्यू पेंशन स्कीम के विरोध में परिचारी प्रवर अनीश मोहित कुजूर व सुखदेव शर्मा के नेतृत्व में काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया गया. मौके पर परिचारी आमोद कुमार अमन, परिचारी जेपी सन्नी कच्छप, नजमी नैयर, जगन्नाथ साव, गंगा राम बेदिया, विनिता कुमारी, नेहा कुमारी, वेरोनिका कुजूर, वीणा सांगा, बज्रेश कुमार, अमिताभ कुमार सिंह, राजीव कुमार, जीतेन्द्र कुमार, नारायण सिंह, पंकज कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें