28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बगोदर में लूटा गया 1300 पेटी रिफाइन तेल तिलैया से बरामद

झुमरीतिलैया : गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड से लूटा गया रिफाइन तेल लोड ट्रक के मामले में पुलिस टीम ने रविवार की रात शहर में कई जगहों पर छापामारी की. बगोदर व तिलैया थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी के दौरान तिलैया बस्ती में संचालित एक मिक्चर फैक्ट्री के […]

झुमरीतिलैया : गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड से लूटा गया रिफाइन तेल लोड ट्रक के मामले में पुलिस टीम ने रविवार की रात शहर में कई जगहों पर छापामारी की. बगोदर व तिलैया थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी के दौरान तिलैया बस्ती में संचालित एक मिक्चर फैक्ट्री के अलावा इंदरवा बस्ती स्थित एक मकान में बने गोदाम व लख्खीबागी के एक दुकान से लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया है, जबकि पूरे मामले में करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने एक कार से भी आरोपी को पकड़ा है, जिससे पूछताछ की जा रही है.
जानकारी के अनुसार चार दिन पूर्व बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित गैडा के पास धारा कंपनी का करीब 1300 पेटी रिफाइन तेल लोड ट्रक को अपराधियों के गिरोह ने अगवा कर लिया था. ट्रक हल्दिया से लोड होकर निकला था, जिसे अगवा कर अपराधी चलते बने थे. चालक ने बाद में बगोदर थाना पहुंच कर इसकी शिकायत की थी. इस संबंध में थाना कांड संख्या 83/19 दर्ज करते हुए जांच शुरू की गयी. जांच के दौरान मिले सुराग के आधार पर बरकट्ठा से मोहन मंडल व संदीप मंडल हो हिरासत में लिया गया. इनसे पूछताछ के बाद पता चला की रिफाइन को तिलैया में रखा गया है.
तिलैया में छापेमारी के दौरान रिफाइन को रिसीव करने वाले कर्मा निवासी रंजीत साव, रिंकू कुमार व रंजीत गुप्ता को हिरासत में लिया गया. इसके बाद पुलिस जांच शुरू हुई तो मामले का कनेक्शन तिलैया से जुड़ गया. पुलिस को जानकारी मिली कि लूटा गया तेल तिलैया के ही किसी व्यक्ति ने खरीदा है.
इस सूचना के आधार पर रविवार की रात बगोदर पुलिस ने तिलैया पुलिस के सहयोग से छापामारी की़ बगोदर पुलिस सोमवार को भी मामले में अलग-अलग जगहों पर छापामारी करती रही. समाचार लिखे जाने तक लूटा गया ट्रक बरामद नहीं हुआ था. पुलिस पूरे गिरोह का खुलासा करने में जुटी थी. इस संबंध में पूछे जाने पर गिरिडीह एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि लूटा गया सामान तिलैया में बरामद हुआ है. छापामारी जारी है, बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें