27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा की बी टीम है झाविमो : राजकुमार

प्रशासनिक सांठगांठ से दूसरे प्रदेश में जा रहा है सतगावां का बालू, कई जगह पर सड़कें नहीं सतगावां : प्रखंड के बरियारडीह हाट मैदान में शुक्रवार को भाकपा माले द्वारा जन संकल्प सभा का आयोजन किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि राजधनवार विधायक राजकुमार यादव ने स्थानीय भाजपा सांसद डाॅ रवींद्र राय के साथ-साथ झाविमो […]

प्रशासनिक सांठगांठ से दूसरे प्रदेश में जा रहा है सतगावां का बालू, कई जगह पर सड़कें नहीं

सतगावां : प्रखंड के बरियारडीह हाट मैदान में शुक्रवार को भाकपा माले द्वारा जन संकल्प सभा का आयोजन किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि राजधनवार विधायक राजकुमार यादव ने स्थानीय भाजपा सांसद डाॅ रवींद्र राय के साथ-साथ झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को निशाने पर लिया.
राजकुमार ने झाविमो को भाजपा का बी टीम बताते हुए कहा कि जब-जब भाजपा कमजोर पड़ी है, तब-तब झाविमो ने टॉनिक देने का काम किया है. आप ऐसे उम्मीदवार को वोट दें जो आपके साथ सुख-दुख में साथ दे. किसी के धोखे में न आयें. यहां के पीड़ित परिवारों को भाजपा सांसद देखने तक नहीं आते हैं. मंत्री सिर्फ फोटो खींचवा कर चली जाती हैं.
सतगावां में घर बनाने के लिए बालू लाने पर पुलिस ट्रैक्टर को पकड़ लेती है. वहीं प्रतिदिन सैकड़ों ट्रक बालू बिहार, उत्तरप्रदेश व अन्य प्रदेश को भेजा जाता है. प्रशासनिक सांठगांठ से बालू का उठाव किया जाता है. इससे यहां पेयजल की समस्या उत्पन्न हो गई है.
सतगावां में जब-जब अन्याय, अत्याचार, हत्या या किसी प्रकार की घटना हुई है सामाजिक न्याय की पार्टी भाकपा माले हमेशा साथ खड़ा रही है. राजकुमार ने कहा कि बेरोजगारी, शिक्षा, कृषि सहित अन्य जन मुद्दों पर बाबूलाल मरांडी व रवींद्र राय ने कभी भी आवाज नहीं उठाया. आजादी के 70 वर्षों के बाद भी आज तक कई गांवों में सड़क नहीं बनी है. कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां एक दिन भी बिजली जली नहीं और हजारों रुपये का बिल आ गया.
सभा को संबोधित करते हुए बगोदर के पूर्व विधायक विनोद सिंह ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों की सरकार है. एक तरफ किसान भूख से मरते रहे और दूसरी तरफ सरकार कुंभकर्णी नींद में सोती रही. पीएम ने काला धन वापस लाकर सभी के खाते में 15 लाख रुपये भेजने का सपना दिखाया, पर पूरा नहीं हुआ.
भाजपा के सभी वायदे व दावे फर्जी साबित हुए. माले गरीबों की आवाज है. इसे कोई रोक नहीं सकता है. उन्होंने कोडरमा लोकसभा में लाल झंडा लहराने की बात कही. सभा को जयनारायण यादव, देवनारायण यादव, रामधन यादव, राजेंद्र मेहता, केशो प्रसाद यादव, सकलदेव यादव, राजकुमार पासवान, अशोक मिस्त्री आदि ने संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव में राजकुमार यादव को जीताने की अपील की.
सभा की अध्यक्षता प्रखंड सचिव विनोद यादव व संचालन नागेश्वर यादव ने किया. इस अवसर पर राज्य कार्यकारिणी सदस्य श्यामदेव यादव, रामधन यादव, इनौस राष्ट्रीय परिषद सदस्य अशोक मिस्त्री, सचिव धर्मेंद्र यादव, सतगावां प्रभारी सकलदेव यादव, उप सचिव गावां आनंदी यादव, डोमचांच के सचिव राजेंद्र मेहता, तिसरी के सचिव जयनारायण यादव, पूर्व जिप सदस्य बैजनाथ यादव, इनौस के सचिव निपुल यादव, पूर्व मुखिया केशो प्रसाद, जितेंद्र यादव, सदानंद सिंह, सुरेश दास, डाॅ सरयू यादव, जयनारायण यादव, देवनारायण यादव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें