Advertisement

kodarma

  • Sep 15 2019 10:27PM
Advertisement

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाया ट्रक चोर, बाईपास रोड से चोरी हुआ था ट्रक

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाया ट्रक चोर, बाईपास रोड से चोरी हुआ था ट्रक

झुमरीतिलैया : तिलैया पुलिस ने ट्रक चोरी के एक मामले का सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उद्भेदन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी गयी ट्रक संख्या एचआर 74 ए 6948 को भी डोमचांच के मधुवन से बरामद कर लिया है. उक्त जानकारी एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद ने रविवार को तिलैया थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में दी. 

उन्होंने बताया कि 12 सितंबर की रात थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित मयंक पेट्रोल पंप के पास खड़ी ट्रक की चोरी कर ली गयी थी. ट्रक मालिक मड़ुआटांड़ निवासी कुमार पंडित के द्वारा मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की. 

पहचान के बाद इस मामले में आरोपी संतोष यादव निवासी आजाद मोहल्ला को गिरफ्तार कर लिया. संतोष ने अपने इकबालिया बयान में ट्रक चोरी के अन्य सहयोगियों कुकू रवानी, सूरज ठठेरा दोनों आजाद मोहल्ला निवासी व कोडरमा निवासी दीपू राम के नामों का खुलासा किया है, जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

एसडीपीओ ने बताया कि बाकी बचे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में केस के अनुसंधानकर्ता विनोद कुमार सिंह और पैंथर धर्मेंद्र सिंह देव, अरविंद कुमार, सुनील कुमार, देवेंद्र कुमार मेहता, नंदलाल महतो को मामले के उद्भेदन की जिम्मेवारी दी गयी थी, जिसके बाद सीसीटीवी के माध्यम से चोरों की पहचान की गयी. एसडीपीओ ने बताया कि कांड के उद्भेदन में शामिल पुलिसकर्मियों को रिवार्ड के लिए वह एसपी से अनुशंसा करेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement