29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेली मार्केट की सात लाख में हुई बंदोबस्ती

बस स्टैंड की डाक में किसी ने बोली नहीं लगायी खूंटी : नगर पंचायत अंतर्गत बस स्टैंड पार्किंग और डेली मार्केट की बुधवार को थाना परिसर में बंदोबस्ती आहूत की गयी. जिसमें बस स्टैंड की बंदोबस्ती के लिए कोई भी एजेंसी अथवा व्यक्ति सामने नहीं आया. संभावना व्यक्त की जा रही है कि आगामी चुनावों […]

बस स्टैंड की डाक में किसी ने बोली नहीं लगायी

खूंटी : नगर पंचायत अंतर्गत बस स्टैंड पार्किंग और डेली मार्केट की बुधवार को थाना परिसर में बंदोबस्ती आहूत की गयी. जिसमें बस स्टैंड की बंदोबस्ती के लिए कोई भी एजेंसी अथवा व्यक्ति सामने नहीं आया.

संभावना व्यक्त की जा रही है कि आगामी चुनावों को देखते हुए लोगों ने बस स्टैंड की बंदोबस्ती में हिस्सा नहीं लिया. नगर पंचायत फिर से बंदोबस्ती के लिए निविदा आमंत्रित करेगी. बस स्टैंड के लिए न्यूनतम बोली 69 लाख 21 हजार 24 रुपये से शुरू किया जाना था.

डेली मार्केट की बंदोबस्ती के लिए कुल सात व्यक्तियों ने हिस्सा लिया. जिसमें न्यूनतम बोली चार लाख 68 हजार रुपये से शुरू की गयी. सबसे अधिक सात लाख रुपये की बोली लगा कर शिव कुमार गंझू ने डेली मार्केट की बंदोबस्ती ली. वहीं पार्किंग के लिए सबसे अधिक तीन लाख 29 हजार रुपये की बोली रवि कुमार पांडेय ने लगायी.

इसमें दो व्यक्तियों ने हिस्सा लिया था. न्यूनतम बोली तीन लाख 26 हजार रुपये से शुरू हुई थी. मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष अर्जुन पहान, उपाध्यक्ष राखी कश्यप, कार्यपालक पदाधिकारी महेंद्र राम सहित सभी पार्षद और अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें