25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे दोनों पक्षों में दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चौथम : थाना क्षेत्र के बसूलबा बहियार में हुई गोलीबारी मामले में पूर्व जिप उपाध्यक्ष सह जिप सदस्य मिथलेश यादव सहित दोनों पक्षों के 15 लोंगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. दोनों पक्षों द्वारा आवेदन देने आये आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार कि सोमवार की सुबह नदी […]

चौथम : थाना क्षेत्र के बसूलबा बहियार में हुई गोलीबारी मामले में पूर्व जिप उपाध्यक्ष सह जिप सदस्य मिथलेश यादव सहित दोनों पक्षों के 15 लोंगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. दोनों पक्षों द्वारा आवेदन देने आये आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार कि सोमवार की सुबह नदी से निकले जमीन पर कब्जा को लेकर दो पक्षों में दर्जनों चक्र गोलियां चली. हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

इधर थाना में दिए आवेदन में एक पक्ष के मोहनपुर निवासी बादल कुमार ने सोनवर्षा गांव के रविंद्र यादव, भूजल यादव, पांडव यादव, संजीत यादव, रिंकेश यादव, शरबिन यादव, प्रवीण यादव एवं मोहनपुर के शिवजी पासवान के विरुद्ध गोलीबारी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया.
जबकि दूसरे पक्ष के सोनवर्षा गांव निवासी प्रवीण यादव ने मोहनपुर निवासी पूर्व जिप उपाध्यक्ष मिथलेश यादव, उनका भाई हेडमास्टर जय जयराम यादव, महेश यादव सहित किशोर पासवान, बादल पासवान, तनवीर हसन, उदय साह के विरूद्ध मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आवेदन देने आये दोनों पक्षों के दो आरोपित बादल पासवान एवं प्रवीण यादव को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उन्होंने बताया कि दो को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है.
गोलीबारी के आरोपित के घर कुर्की-जब्ती
परबत्ता. थाना क्षेत्र के बड़ी लगार गांव में पुलिस द्वारा हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपितों के घर कुर्की जब्ती की गयी. मालूम हो कि बीते कई माह पूर्व लगार निवासी ब्रह्मदेव यादव के पुत्र सुबोध यादव की मौत गोलीबारी के दौरान हो गयी थी. उक्त मामले में मृतक के पत्नी की और से गांव के हीं आधा दर्जन से अधिक लोगों पर मामला दर्ज कराया गया था.
परबत्ता पुलिस ने उक्त गांव के आरोपित मदुसूदन यादव, भूटो यादव, बहादुर यादव, जय कांत यादव, रणवीर यादव के घर कुर्की जब्ती किया. उनके घर से कुर्क की गई सामान को थाना परिसर लाया गया. थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि न्यायालय के आदेश के आलोक में आरोपितों के घर कुर्की जप्ती की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें