28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलग-अलग जगहों पर लू लगने से दो की मौत

खगड़िया/ पसराहा : बुधवार को भी जिले के दो अलग-अलग जगहों पर लू लगने से दो लोगों की मौत हो गयी है. गोगरी प्रखंड के बलतारा कन्हौली निवासी स्वर्गीय केशो यादव के पुत्र राजो यादव (30) अपने खेत में काम करने के दौरान लू लग गयी और वह घर आने के दौरान कन्हौली में ही […]

खगड़िया/ पसराहा : बुधवार को भी जिले के दो अलग-अलग जगहों पर लू लगने से दो लोगों की मौत हो गयी है. गोगरी प्रखंड के बलतारा कन्हौली निवासी स्वर्गीय केशो यादव के पुत्र राजो यादव (30) अपने खेत में काम करने के दौरान लू लग गयी और वह घर आने के दौरान कन्हौली में ही सड़क पर बेहोश होकर गिर गया, जहां से स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा उसे उठाकर स्थानीय अस्पताल में ले जाने लगा जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

घटना की सूचना के बाद पौरा ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
वहीं दूसरा घटना में पसराहा थाना क्षेत्र के बसुआ गांव में मंगलवार की देर रात्रि एक किशोर की लू लगने से मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रिपल रजक के दस वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार की मंगलवार रात्रि उल्टी होने से मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि ट्रिपल रजक अखबार हॉकर का काम करता है.
इधर ट्रिपल रजक ने बताया कि उनके पुत्र को मंगलवार रात्रि को अचानक उल्टी होने लगा. आनन फानन में स्थानीय चिकित्सक को बुलाने गये. लेकिन इसी बीच बच्चे की मौत हो गयी. पसराहा थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि बसूआ में बच्चे की मौत की सूचना मिली है. लेकिन लू से मौत की पुष्टि नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें