36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर की सफाई व्यवस्था को करें दुरुस्त

खगड़िया : नगर परिषद बोर्ड की साधारण बैठक मंगलवार को नारायण मंडल सभागार में हुई. नप अध्यक्ष सीता देवी की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी वार्ड पार्षद के द्वारा सफाई व्यवस्था पर असंतोष व्यक्त किया गया. वर्ड पार्षदों ने कहा कि जहां पूरे भारत में स्वच्छ भारत अभियान चलाकर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया […]

खगड़िया : नगर परिषद बोर्ड की साधारण बैठक मंगलवार को नारायण मंडल सभागार में हुई. नप अध्यक्ष सीता देवी की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी वार्ड पार्षद के द्वारा सफाई व्यवस्था पर असंतोष व्यक्त किया गया. वर्ड पार्षदों ने कहा कि जहां पूरे भारत में स्वच्छ भारत अभियान चलाकर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है.

वहीं आये दिन शहर में गंदगी पसरी दिखती है. इस पर कड़ा निर्णय लेते हुए कार्यपालक पदाधिकारी को सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कठोर कदम उठाने की बात कही गयी. साथ ही साथ मच्छर के बढ़ते प्रकोप से निजात पाने के लिए पूरे शहर में फॉगिंग कराने की बात कही गयी. पीएचइडी द्वारा सप्लाइ किये जा रहे जलपूर्ति पाइप से हो रहे पानी के रिसाव की मरम्मत नहीं किये जाने की जानकारी जिला पदाधिकारी को देने की बात कही गयी.

शहर में विचरण कर रहे आवारा पशुओं को शहर से बाहर करने के लिए 10 दिनों के अंदर कारगर कदम उठाने की बात कही गयी. पूरे शहर में पूर्व से लगे खराब पड़े सोलर लाइट की मरम्मत कराने की स्वीकृति भी दी गयी. वहीं गंभीर बिमारी से जूझ रहे अरुण कुमार व वार्ड 16 की संजू देवी को ईलाज के लिए 20000 रुपये अनुदान की स्वीकृति दी गयी. गगन कुमार सिंह को नगर कार्यपालक पदाधिकारी को योगदान कराने का निर्देश दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें