Advertisement

katihar

  • Mar 15 2019 1:41PM

JDU नेता की गोली मार कर हत्या, घर लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

JDU नेता की गोली मार कर हत्या, घर लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

कटिहार : जिले के बलराम थाना क्षेत्र की रामपुर हरदार पंचायत की मुखिया मोमीना खातून के पति सह जदयू जिला महासचिव मोहम्मद खुशदिल को अज्ञात अपराधियों ने तेलता बालूगंज मुख्य सड़क के किनारे गुरुवार की देर रात पांच गोली मार दी. इससे मोहम्मद खुशदिल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. 

जानकारी के अनुसार, मो खुशदिल गुरुवार दोपहर दो बजे बैसी गये थे. वापस आने के दौरान देर रात करीब 10 बजे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने पर तेलता ओपी के थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव, बलरामपुर थाना प्रभारी अंजय अमन, एसडीपीओ पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. मोहम्मद खुशदिल के परिजन, बीवी एवं पुत्र से बात करने पर पता चला कि स्थानीय बदमाशों ने उन की गोली मारकर हत्या की है. 

बदमाशों का अड्डा बना बलरामपुर प्रखंड का यह इलाका

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बलरामपुर प्रखंड का यह इलाका बदमाशों का अड्डा बन गया है. एक वर्ष पूर्व जिला परिषद् संजीव मिश्रा के जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वहीं, चार महीने पूर्व ही बिजोल के सरपंच जाहिद हुसैन को भी गोली मार दी गयी थी. हालांकि, सरपंच बाल-बाल बच गये थे. दो महीने पूर्व इसी पंचायत के शीशा बाड़ी गांव की अफसरी खातून की गला दबाकर हत्या बदमाशों ने कर दी थी. स्थानीय लोगों और नेताओं का कहना है कि यह इलाका बदमाशों का अड्डा बन गया है. पुलिस प्रशासन लापरवाह हो गया है.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement