27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कटिहार एजेंसी इलेक्ट्रॉनिक में डबल फायदा

कटिहार : यदि आप इस धनतेरस इलेक्ट्रोनिक समान की खरीदारी की सोचे है तो आप बनिया टोला चौक स्थित कटिहार एजेंसी में खरीदारी करें. यहां आप को अच्छे समान के साथ डवल फायदा भी मिल रहा है. ग्राहकों का अटूट विश्वास ही एक दुकानदार की पूंजी होती है और यही पूंजी आठ वर्षों से कटिहार […]

कटिहार : यदि आप इस धनतेरस इलेक्ट्रोनिक समान की खरीदारी की सोचे है तो आप बनिया टोला चौक स्थित कटिहार एजेंसी में खरीदारी करें. यहां आप को अच्छे समान के साथ डवल फायदा भी मिल रहा है. ग्राहकों का अटूट विश्वास ही एक दुकानदार की पूंजी होती है और यही पूंजी आठ वर्षों से कटिहार एजेंसी ने दिन दुनी रात चौगुनी कमाया है.

जिसका नतीजा है लोग यहां खरीदारी कर संतुष्ट होते हैं. कटिहार एजेंसी के प्रोपराइटर राज कुमार जायसवाल ने बताया कि उनके दुकान में सभी ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मौजूद हैं.
उषा, क्रोम्पटन, बजाज, हैवेल्स, केन्स्टार, एक्साइड, लुमिनिस, माइक्रोटेक इनवर्टर, तूफान ब्रांड के पंखे, कूलर, बैटरी, इन्वर्टर, मोटर के साथ महिलाओं के रसोई के सामान जैसे मिक्सर, ग्राइंडर, जूसर, इलेक्ट्रिक चूल्हा, केतली, इंडक्शन, गैस चूल्हा, होंडा के जेनेरेटर, पम्पिंग सेट आदि की बिक्री एक विश्वास के साथ की जाती है.
उनका कहना है कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी कटिहार एजेंसी में धनतेरस पर ग्राहकों के लिए विशेष उपहार लेकर आया है. साथ ही यहां खरीदारी करने पर प्रभात खबर शॉपिंग फेस्टिवल के तहत ग्राहक लाखों के इनाम जीत सकते हैं. धनतेरस के अवसर पर दुकान में किसी भी समान की खरीददारी पर ग्राहकों को उपहार दिया जायेगा.
धनतेरस को लेकर एडवांस बुकिंग भी चालू कर दी गयी है, ताकि ग्राहकों कोई परेशानी नहीं हो. प्रोपराइटर श्री जायसवाल ने बताया कि ग्राहकों का पहला उद्देश्य होता है कि उन्हें अच्छी क्वालिटी का सामान उचित कीमत पर मिले. जिसका वो पूरा ख्याल रखते हैं. हमेशा से कम मुनाफा लेकर ज्यादा ग्राहक बनाना उनका उद्द्येश्य रहा है और आगे भी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें