26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनिहारी पुलिस ने मिलिक पोखरकन्ना से शराब धंधेबाज को किया गिरफ्तार

मनिहारी : होली पर्व नजदीक आते ही मनिहारी में शराब धंधेबाज सक्रिय हो गये है. मिलिक पोखर कन्ना में होली को लेकर बडी खेप एक धंधेबाज ने मंगाया था. मनिहारी थाना पुलिस ने 58 लीटर विदेशी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. मनिहारी एसडीपीओ एमएसएच फखरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार […]

मनिहारी : होली पर्व नजदीक आते ही मनिहारी में शराब धंधेबाज सक्रिय हो गये है. मिलिक पोखर कन्ना में होली को लेकर बडी खेप एक धंधेबाज ने मंगाया था. मनिहारी थाना पुलिस ने 58 लीटर विदेशी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है.
मनिहारी एसडीपीओ एमएसएच फखरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मिलिक पोखर कन्ना से सूचना मिली थी कि संतोष यादव पिता सुबोध यादव के बथान में शराब रखा हुआ है. वह वहां से शराब बेचता है. इस आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी की. वहां से सात सौ पचास एमएल का 68 बोतल और 180 एमएल का 43 टेट्रा पैक विदेशी शराब बरामद किया गया.
वहां से बथान मालिक संतोष यादव को गिरफ्तार किया गया. एसडीपीओ एमएसएच फखरी ने बताया कि छापेमारी दल में मनिहारी अंचल पुलिस निरीक्षक रामविजय शर्मा, प्रभारी थानाध्यक्ष रूपेश कुमार रंजन, अनि नवनीत कुमार नमन, सुनील कुमार मंडल, महिला सिपाही प्रीति रानी, महिला सिपाही प्रियंका कुमारी, चौकीदार फैज अलताफ आदि शामिल थे. पकडा गया शराब पश्चिम बंगाल निर्मित है.
शराब के साथ एक धराया
कोढ़ा. कोढ़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शिशिया गांव से 10 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शिशिया गांव में छापेमारी कर सानो दास के घर से 10 लीटर देसी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपित सानो दास को गिरफ्तार कर लिया. थाना में आरोपित के विरुद्ध बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को कटिहार हिरासत में भेज दिया है.
शराबी को भेजा जेल
आबादपुर. पश्चिम बंगाल क्षेत्र की ओर से शराब का सेवन कर बिहार सीमा में प्रवेश कर रहे एक शराबी को आबादपुर थानाध्यक्ष ने थाना स्थित पुरिया-सतुवा पुल से हिरासत में लेकर जेल भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिरुद्ध प्रसाद शास्त्री ने बताया कि दबोचे गये शराबी की पहचान मनीक महलदार पिता झपटिया महलदार के रूप में हुई है. जो इसी थाना क्षेत्र के भवानीपुर पंचायत के पुरिया ग्राम का निवासी बताया जा रहा है. जांचोपरांत शराब की पुष्टि होने पर मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें