27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मालगाड़ी के ड्राइवर की कटिहार में ड्यूटी के दौरान मौत

सारण : बिहार के छपरा में दाउदपुर स्थानीय थाना क्षेत्र भरवलिया गांव निवासी लोको पायलट व ट्रेन चालक स्व. अमीरचंद साह का 57 वर्षीय पुत्र मानदेव साह ड्यूटी के दौरान अचानक हर्ट-अटैक से मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार लोको पायलट मानदेव साह अपने सहचालक के साथ सोमवार देर शाम को बरौनी से मालगाड़ी […]

सारण : बिहार के छपरा में दाउदपुर स्थानीय थाना क्षेत्र भरवलिया गांव निवासी लोको पायलट व ट्रेन चालक स्व. अमीरचंद साह का 57 वर्षीय पुत्र मानदेव साह ड्यूटी के दौरान अचानक हर्ट-अटैक से मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार लोको पायलट मानदेव साह अपने सहचालक के साथ सोमवार देर शाम को बरौनी से मालगाड़ी लेकर कटिहार पहुंचे ही थे. तभी इंजन में ही दिल का दौरा पड़ने से अचेत हो गये. जहां मौजूद सह चालक ने कटिहार जंक्शन पर इस घटना की सूचना दिया. जिसे विभागीय लोगो ने इंजन से उतार कर तत्काल नजदीक के अस्पताल में ले गये.

मान देव की गंभीर स्थिति को देख चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया वही विभाग के कुछ अधिकारी व कर्मी लोको पायलट लेकर पटना जा रहे थे कि रास्ते में लखीसराय के समीप दम तोड़ दिया. इस घटना की जानकारी रेल कर्मचारियों ने मृतक के गांव स्थित परिजन को दिया. घटना की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया. वहीं मृतक के शव को रेलकर्मियों ने सम्मान पूर्वक मंगलवार को गांव पहुंचाया. शव गांव पहुंचते ही चिखचितत्कार से आसपड़ोस गमगीन हो गया.

बता दें कि मृतक लोको पायलट की पत्नी वासंती देवी भी तीन वर्ष पूर्व हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है. मानदेव के दो पुत्र बबलू कुमार और पंकज कुमार तथा तीन पुत्री विवाहित है. लोगो का कहना है कि मानदेव एक मिलनसार व मृदुभाषी व्यक्ति थे. अपने ड्यूटी को पूरी कर्मठता व ईमानदारी से निभाने में सक्षम रहे. महज करीब तीन वर्ष नौकरी पूरा करना था कि वे भी भरा पूरा परिवार छोड़ चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें