Advertisement

kaimur

  • Sep 12 2019 7:31AM
Advertisement

अपर सचिव ने डीएम को दिया जांच करने का आदेश

 भभुआ :  मोहनिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 14 में कराये गये घटिया नाली निर्माण के आरोप पर सरकार के स्तर से जिलाधिकारी को जांच करवाने का निर्देश दिया गया है. वार्ड में घटिया नाली निर्माण करने की शिकायत राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रदेश महासचिव अशोक पासवान ने सरकार के स्तर पर दर्ज करायी गयी थी.

 
  जानकारी के अनुसार, लोजपा के प्रदेश महासचिव ने अपनी शिकायत में कहा गया था कि मोहनिया नगर पंचायत वार्ड नंबर 14 में नाल का निर्माण व पीसीसी ढलाई का कार्य कराया जा रहा था. उक्त कार्य में मानक के अनुरूप कार्य नहीं कराते हुए संवेदक द्वारा भारी अनियमितता बरती गयी है. कार्य गुणवत्ता घटिया है. इस मामले की जांच करने का निर्देश नगर विकास व आवास विभाग के अपर सचिव व उपनिदेशक ने जिलाधिकारी को दिया है. 
 
साथ ही उक्त योजना के जांच से संबंधित प्रतिवेदन की मांग भी सरकार स्तर से की गयी है. इधर, इस मामले को डीएम ने गंभीरता से लिया और वार्ड नंबर 14 के उक्त योजना का जांच करने का निर्देश स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन कार्य प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता को देते हुए दो दिनों के अंदर जांच प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement