29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैमूर :जहरीली गैस से दो लोगों की मौत

नुआंव (कैमूर) : कुढ़नी थाना क्षेत्र के कम्हारी गांव में बुधवार की देर शाम कुएं के अंदर लगाये गये सबमर्सिबल को खोलने गये दो लोगों की मौत जहरीली गैस लगने से हो गयी है. इन दोनों की पहचान जितेंद्र सिंह पिता गंगा चौधरी व ओम प्रकाश चौधरी पिता सरयू चौधरी के रूप में की गयी […]

नुआंव (कैमूर) : कुढ़नी थाना क्षेत्र के कम्हारी गांव में बुधवार की देर शाम कुएं के अंदर लगाये गये सबमर्सिबल को खोलने गये दो लोगों की मौत जहरीली गैस लगने से हो गयी है. इन दोनों की पहचान जितेंद्र सिंह पिता गंगा चौधरी व ओम प्रकाश चौधरी पिता सरयू चौधरी के रूप में की गयी है. जानकारी के अनुसार, गांव की मुख्य सड़क के किनारे एक कुएं में मोटर खोलने के लिए दोनों लोग नीचे उतरे हुए थे.
दोनों लोगों ने कुएं के मुंडेर पर अपनी चप्पल जूते निकाल उसके अंदर प्रवेश किया. काफी देर तक नीचे उतरे दोनों लोगों के घर वापस नहीं आने पर घर के परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की व कुएं पर पहुंच लोगों ने देखा कि कुएं के अंदर दोनों लोग अचेतावस्था में पड़े हुए हैं.
परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से दोनों लोगों को बाहर निकाला गया. आनन-फानन में परिजनों द्वारा गांव के चिकित्सक को दोनों लोगों को दिखाया गया. जहां चिकित्सकों ने उक्त दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया. लेकिन, परिजन इसके बाद भी दोनों लोगों को रामगढ़ रेफरल अस्पताल लाये. जहां के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें