Advertisement

jamshedpur

  • Nov 18 2019 1:12PM
Advertisement

झारखंड विस चुनाव : जमशेदपुर पूर्वी सीट से रघुवर दास और बागी भाजपा नेता सरयू राय ने किया नामांकन

झारखंड विस चुनाव : जमशेदपुर पूर्वी सीट से रघुवर दास और बागी भाजपा नेता सरयू राय ने किया नामांकन

-मनीष सिन्हा की रिपोर्ट-

जमशेदपुर :  झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज भाजपा प्रत्याशी के रूप में जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उन्होंने निर्वाची पदाधिकारी चंदन कुमार के समक्ष नामांकन दाखिल किया. वहीं भाजपा के बागी नेता सरयू राय ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में यहां से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. सरयू राय ने जमशेदपुर पश्चिम सीट को छोड़कर पूर्वी सीट से अपना पर्चा दाखिल किया है और वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मुख्यमंत्री रघुवर दास को चुनौती दे रहे हैं. इससे पहले उन्होंने शहर के मोती लाल नेहरू स्कूल के पास से जुलूस निकाला और अपना शक्ति प्रदर्शन किया.

भाजपा नेता सरयू राय ने दाखिल किया पर्चा

रघुवर दास ने बारीडिह मैदान से जुलूस निकाला और नामांकन के लिए पहुंचे. उनके अलावा प्रोफेसर गौरव वल्लभ भी नामांकन करने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे हैं. जेवीएम के प्रत्याशी अभय कुमार सिंह ने भी आज जमशेदपुर, पूर्वी सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.इसके अलावा जमशेदपुर, पश्चिम सीट से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह आज नामांकन करेंगे.

आज दूसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन की अंतिम तिथि है, जिसके कारण बड़ी संख्या में प्रत्याशी नामांकन के लिए पहुंच रहे हैं. साथ ही वे शक्ति प्रदर्शन भी कर रहे हैं, जिसके कारण सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था तो है, लेकिन शहर में सुबह से ही जाम की स्थिति बनी हुई है.

नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी प्रोफेसर गौरव वल्लभ

नामांकन के अंतिम दिन आज मुची राम बाउरी ने जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में आज निर्वाची पदाधिकारी नवीन कुमार के समक्ष नामांकन दाखिल किया. 

जबकि बन्ना गुप्ता ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जमशेदपुर, पश्चिमी विधानसभा सीट से निर्वाची पदाधिकारी सौरव कुमार सिन्हा के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी मंगल कालिंदी ने अपना पर्चा दाखिल किया

 

  

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement