29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देसरी रेलवे स्टेशन का प्लेटफाॅर्म जर्जर

देसरी : पूर्व मध्य रेल के सोनपुर मंडल के हाजीपुर-बछवारा रेलखंड पर स्थित देसरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक व दो पूर्ण रूप से गड्ढा में तब्दील हो चुका है. किसी वक्त यात्रियों के साथ हादसा हो सकती है. प्लेटफाॅर्म संख्या एक व दो का फर्स पूरी तरह टूट चुकी है, जिसके वजह से […]

देसरी : पूर्व मध्य रेल के सोनपुर मंडल के हाजीपुर-बछवारा रेलखंड पर स्थित देसरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक व दो पूर्ण रूप से गड्ढा में तब्दील हो चुका है. किसी वक्त यात्रियों के साथ हादसा हो सकती है.

प्लेटफाॅर्म संख्या एक व दो का फर्स पूरी तरह टूट चुकी है, जिसके वजह से किसी भी वक्त यात्रियों के साथ हादसा हो सकती है. प्लेटफाॅर्म पर बने गड्ढे से यात्री ठोकर खा प्लेटफाॅर्म पर या प्लेटफाॅर्म के नीचे गिर ट्रेन से टकरा सकते हैं. वहीं रात्रि में बलिया सियालदह एक्सप्रेस के अलावा अन्य सवारी गाड़ी देसरी रेलवे स्टेशन पर रुकती है.
प्लेटफार्म पर गड्ढा रहने के कारण रात्रि में अंधेरा होने की वजह से उबड़-खाबड़ गड्ढे के कारण यात्री गिर सकते है. प्लेटफार्म संख्या एक स्टेशन भवन के सामने तो ठीक है. बाकी दोनों तरफ पूर्ण रूप से टूट चुका है. अधिकतर जगहों पर जंगल और घास उग चुके है. देसरी रेलवे स्टेशन आने वाली सड़क जर्जर हो चुका है. वहीं मंदिर से पूरब माल गोदाम तक सड़क अपना अस्तित्व खो रही है.
सड़क पूर्ण रूप से गड्ढे में तब्दील हो चुकी है. स्टेशन के मुख्य द्वार की सड़क अतिक्रमण की चपेट में है. साथ ही सड़क पर गिट्टी बिखर चुकी है. रेलवे स्टेशन की सुरक्षा भगवान भरोसे है. एक भी आरपीएफ जवान की तैनाती नहीं किया गया है, जिसके कारण रात्रि में ट्रेन से आने जाने वाले यात्रियों को असुरक्षा का भय सताता रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें