27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिटायर कर्मी के 30 हजार रुपये उड़ाये

जहानाबाद : शहर में इन दिनों झपट्टा मार और उचक्कों का बोलबाला है. आये दिन हर रोज इस तरह की घटनाएं शहर में घट रही है. जिस पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम दिख रही. वहीं इस तरह के अपराधों से आम लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. वहीं गिरोह के सदस्यों […]

जहानाबाद : शहर में इन दिनों झपट्टा मार और उचक्कों का बोलबाला है. आये दिन हर रोज इस तरह की घटनाएं शहर में घट रही है. जिस पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम दिख रही. वहीं इस तरह के अपराधों से आम लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. वहीं गिरोह के सदस्यों पर दबिश नहीं होने के कारण इनका मनोबल बढ़ता ही जा रहा है.

बुधवार की दोपहर भी एक बार फिर से झपट्टामारों ने शहर में कहर बरपाया और अरवल मोड़ के समीप ऑटो चढ़ने के लिए खड़े एक सेवानिवृत्त शिक्षक से झपट्टामार 30 हजार रुपये छीन लिये. रिटायर कर्मी ने नगर थाने में दिये आवेदन में आरोप लगाते हुए कहा है कि वह बैंक ऑफ इंडिया से 30 हजार रुपये निकाल कर बेटी की शादी के लिए बाजार से खरीदारी करने जा रहा था. तभी झप्पटामारों की नजर पड़ी और रुपये उड़ा ले गये. दो की संख्या में मोटरसाइकिल सवार उचक्के हाथ से बैग छीनते हुए स्टेशन की ओर निकल भागे.

काफी हल्ला मचाया, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. हद तो तब हो गयी जब मैं उसका चेहरा तक नहीं पहचान सका. इतनी जल्दबाजी में घटना को अंजाम दिया गया कि जिसकी मैं कल्पना भी नहीं करता था. सूचक अंजनी कुमार मसौढ़ी के पन्नू लाल महाविद्यालय में गणित के शिक्षक थे बीते माह ही वे रिटायर हुए हैं. 03 दिसंबर को घर में बेटी की शादी होने वाली है. नवादा जिले के न्यू एरिया कॉलोनी निवासी अंजनी फिलहाल उंटा मोड़ स्थित प्रो भूषण सिंह के मकान में बतौर किरायेदार रह रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें