28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो एंबुलेंस चालक पर गिरेगी गाज

जांच टीम ने माना कि एंबुलेंस चालक की लापरवाही के कारण हुआ हंगामा महिला वार्ड में भी पत्थर फेंकने का किया था प्रयास बीडीओ फुटेज खंगालने का काम पूरा, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी जामताड़ा : सड़क दुर्घटना में घायल मलय साधु जामताड़ा सदर अस्पताल में दम तोड़ने व सिविल सर्जन के साथ हाथापाई व […]

जांच टीम ने माना कि एंबुलेंस चालक की लापरवाही के कारण हुआ हंगामा

महिला वार्ड में भी पत्थर फेंकने का किया था प्रयास
बीडीओ फुटेज खंगालने का काम पूरा, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी
जामताड़ा : सड़क दुर्घटना में घायल मलय साधु जामताड़ा सदर अस्पताल में दम तोड़ने व सिविल सर्जन के साथ हाथापाई व तोड़फोड़ को लेकर सीएस डॉ डीके सहाय के बयान पर 25-50 अज्ञात लोगों पर टाउन थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. टाऊन में थाना में कांड संख्या 30/18 दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट रही है. इससे पूर्व डीसी आदित्य कुमार आनंद ने जांच टीम का गठन किया. दो सदस्यीय जांच टीम में अपर समाहर्ता विधान चंद्र चौधरी व सिविल एसडीओ नवीन कुमार ने घटना के वीडियो फुटेज को खंगाला. जांच टीम ने सिविल सर्जन व अस्पताल के पदाधिकारी कर्मियों के साथ पूछताछ की. ग्रामीणों ने अस्पताल में की तोड़फोड़. साथ ही बाहर खड़ी क्षतिग्रस्त बोलेरो वाहन को भी वीडियो फुटेज में देखा. वहीं सिविल सर्जन अस्पताल पहुंचते ही आक्रोशित लोगों द्वारा मारपीट करना शुरू कर दी थी.
जांच टीम के अधिकारियों ने कहा कि आक्रोशित लोगों ने महिला वार्ड में भी पत्थर फेंकने का प्रयास किया. वैसे आक्रोशित ग्रामीणों को चिह्नित करने प्रयास जांच टीम कर रही है. सभी चिह्नित ग्रामीणों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी़ वहीं घायल मलय को अस्पताल द्वारा रेफर कर देने के बाद एंबुलेंस नहीं दिये के मामले पर जांच टीम ने अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही बताया़ किन स्थिति में एंबुलेंस नहीं दिया गया़ इस मामले पर भी जांच की गयी तो पाया कि दोनों एंबुलेंस चालक का लापरवाह है. चालक रवींद्रनाथ सिंह को अस्पताल प्रबंधन द्वारा फोन पर जानकारी देने के बाद भी नहीं आया़ वहीं दूसरे चालक रमेश प्रसाद बिना छुट्टी लिये मुख्यालय से बाहर धनबाद चला गया था. दोनों चालक पर कार्रवाई करने की तैयारी विभाग द्वारा शुरू कर दी है. मौके पर सीएस डॉ बीके साहा, डीएस डीसी मुंशी, डॉ निलेश कुमार, पंकज मंडल, पंकज तिवारी सहित अन्य मौजूद थे.
क्या था मामला
रविवार रात को बिंदापाथर थाना क्षेत्र के चापुड़िया मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के दो की मौत हो गयी थी़ जबकि एक घायल मलय साधु को सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया़, जहां उसकी मौत हो गयी थी़ परिजनों ने आरोप लगाया था कि एंबुलेंस रहने के बावजूद भी अस्पताल प्रबंधन द्वारा एबुंलेंस नहीं दिया़ उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों में अस्पताल में हंगामा व तोड़फोड़ की थी. साथ ही सिविल सर्जन के साथ मारपीट की हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें