32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

393 ने जमा नहीं किये हथियार रिपोर्ट आने पर लाइसेंस होंगे रद्द

16 नवंबर हथियार जमा करने की थी अंतिम तारीख 18 नवंबर तक थाना प्रभारियों को देनी थी रिपोर्ट, नहीं देने के कारण नहीं हो पा रही है कार्रवाई जमशेदपुर : जिले में अब तक 393 लाइसेंसियों ने हथियार जमा नहीं किये हैं. 21 नवंबर तक हथियार जमा नहीं करने वालों के नाम व लाइसेंस नंबर […]

16 नवंबर हथियार जमा करने की थी अंतिम तारीख

18 नवंबर तक थाना प्रभारियों को देनी थी रिपोर्ट, नहीं देने के कारण नहीं हो पा रही है कार्रवाई

जमशेदपुर : जिले में अब तक 393 लाइसेंसियों ने हथियार जमा नहीं किये हैं. 21 नवंबर तक हथियार जमा नहीं करने वालों के नाम व लाइसेंस नंबर के साथ थाना प्रभारियों से रिपोर्ट मांगी गयी है. रिपोर्ट आने के बाद लाइसेंस रद्द करने की कारवाई की जायेगी. विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पहले पांच, फिर 10 अौर उसके बाद 16 नवंबर तक लाइसेंसी हथियार जमा करने का निर्देश दिया गया था. 16 नवंबर तक 488 लोगों ने हथियार जमा नहीं किये थे.

बुधवार तक कुल 965 लाइसेंसी ने हथियार जमा कर दिये हैं. 24 व्यक्तिगत लोगों को हथियार जमा करने से छूट दी गयी है तथा 228 कंपनी अौर बैकों को हथियार जमा करने से छूट दी गयी है. सभी थाना प्रभारी से 18 नवंबर तक नाम-लाइसेंस के साथ रिपोर्ट मांगी गयी थी कि किन-किन लाइसेंसी ने हथियार जमा किये हैं, लेकिन थाना से रिपोर्ट नहीं आयी है.

साथ ही लाइसेंसी से जवाब मांगा गया है कि आदेश के बावजूद हथियार नहीं जमा करने के कारण क्यों न उनके लाइसेंस रद्द कर दिया जाये? 21 नवंबर तक थाना प्रभारियों से रिपोर्ट आने के बाद लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की जायेगी. लोकसभा चुनाव के दौरान 236 लोगों को हथियार जमा करने से छूट दी गयी थी, जिसमें 225 कंपनी व बैंक के तथा 11 व्यक्तिगत थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें