25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दुकानों से नकदी व सामान चोरी

जमशेदपुर : साकची रामलीला मैदान के पास मेन रोड की दो दुकानों में शनिवार की रात चोरी हो गयी. चोरों ने रामलीला मैदान के पास एक पान दुकान का तीन ताला तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपए और गुटखा, सिगरेट, बिस्कुट समेत अन्य सामान गायब कर दिये. वहीं, मिल्क बूथ का कुंडी उखाड़ कर 40 […]

जमशेदपुर : साकची रामलीला मैदान के पास मेन रोड की दो दुकानों में शनिवार की रात चोरी हो गयी. चोरों ने रामलीला मैदान के पास एक पान दुकान का तीन ताला तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपए और गुटखा, सिगरेट, बिस्कुट समेत अन्य सामान गायब कर दिये. वहीं, मिल्क बूथ का कुंडी उखाड़ कर 40 हजार रुपये नकद समेत गुटखा, सिगरेट समेत अन्य सामान गायब कर दिया.

शनिवार की सुबह मिल्क बूथ के संचालक साकची काशीडीह लाइन नंबर 13 निवासी अभिषेक प्रसाद ने इसकी शिकायत सुबह साकची थाना में की. सूचना मिलने पर पीसीआर की पुलिस और टाइगर जवान पहुंचे.
पीसीआर की पुलिस ने घटनास्थल की तफ्तीश की. यहां पता चला कि रामलीला मैदान के पास राजेश कुमार सिंह के पान दुकान का भी ताला तोड़कर चोरी हुई है.
पीसीआर और टाइगर जवान वहां भी गये, लेकिन साकची थाना की पुलिस नहीं पहुंची. दोपहर करीब सवा बाहर बजे साकची थाना की गश्ती वाहन रामलीला मैदान के पास पहुंची. सड़क किनारे गश्ती वाहन खड़ा कर चालक ने राजेश कुमार सिंह की पान गुमटी के बगल से सब्जी खरीदा, लेकिन किसी पुलिसकर्मी ने घटनास्थल की जांच नहीं की.
राजेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने साकची थाना में लिखित शिकायत नहीं की थी. उनकी दुकान में फरवरी और मई में भी चोरी हो चुकी है. इसकी शिकायत उन्होंने साकची थाना में की लेकिन पुलिस ने न जांच की और न ही प्राथमिकी दर्ज की. कहा गया कि थाना प्रभारी आयेंगे तब जांच और प्राथमिकी होगी. इसीलिए इस बार प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी.
दूसरी ओर, मिल्क बूथ के संचालक अभिषेक प्रसाद ने बताया कि पिछले वर्ष छठ पूजा के दौरान आसपास की तीन दुकानों में चोरी हुई थी. इस कारण चोरी से बचने के लिए महंगा ताला लगाया था. चोर ताला तोड़ नहीं सके, लेकिन कुंडी निकाल कर सामान गायब कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें