27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा से बोकारो व धनबाद के लिए अब हर घंटे एसी बस

जमशेदपुर : टाटा से अगर आपको बाेकारो या धनबाद जाना है, तो अब ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. सोमवार से बोकारो व धनबाद के लिए 14 एसी बसों का परिचालन प्रत्येक घंटे किया जायेगा. सरकार ने भी सभी 14 बसों को परमिट दे दी है. झारखंड द्रुतगामी वातानुकूलित डीलक्स बस सेवा की बसों […]

जमशेदपुर : टाटा से अगर आपको बाेकारो या धनबाद जाना है, तो अब ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. सोमवार से बोकारो व धनबाद के लिए 14 एसी बसों का परिचालन प्रत्येक घंटे किया जायेगा. सरकार ने भी सभी 14 बसों को परमिट दे दी है.

झारखंड द्रुतगामी वातानुकूलित डीलक्स बस सेवा की बसों को इस मार्ग पर चलायी जायेगी. उक्त जानकारी जमशेदपुर बस ऑनर्स वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष व नटराज बस के संचालक अभिषेक ने दी. उन्होंने बताया कि सभी बसें सिल्ली व गोला होते हुए बोकारो जायेगी.
बोकारो में 15 मिनट स्टॉपेज के बाद फिर धनबाद के लिए रवाना होगी. सोमवार को सुबह पांच बजे पहली बस धनबाद से जमशेदपुर के लिए रवाना होगी. धनबाद से भी सुबह पांच बजे से बस का परिचालन किया जायेगा.
बस संचालक अभिषेक ने बताया वर्तमान में पुरुलिया (बंगाल) होते हुए बसों का परिचालन धनबाद व बोकारो के लिए किया जा रहा है. वहीं, झारखंड द्रुतगामी वातानुकूलित डीलक्स बस सेवा पश्चिम बंगाल में प्रवेश किये बिना ही धनबाद व बोकारो के लिए चलेंगी.
किराया 300 और सफर में समय लगेंगे पांच घंटे. टाटा से धनबाद तक सफर करने के लिए कुल पांच घंटे का समय लगेगा. इसके लिए सवारी को कुल 300 रुपये किराये देने होंगे. वहीं, बोकारो के लिए किराया 250 रुपये तय किया गया है.
पुरुलिया (बंगाल) होते हुए बसों का परिचालन नहीं होगा
सभी बसें सिल्ली और गोला होते हुए बोकारो व धनबाद जायेगी
झारखंड द्रुतगामी वातानुकूलित डीलक्स बस सेवा की ओर से आज से चलायी जायेंगी 14 बसें
पश्चिम बंगाल में प्रवेश किये
बिना ही धनबाद व बोकारो के लिए चलेंगी बसें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें