32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपार्टमेंट में चल रहा था विजया मिलन, युवती ने लगा ली फांसी

कार्यक्रम में शामिल होकर घर गयी अभिलाषा, पिता को फोन कर बुलायी फ्लैट का दरवाजा बेटी ने नहीं खोला, बालकोनी से लोग घर में घुसे, तो फंदे से झूलती मिली बेटी चेन्नई के कॉलेज से कर रही थी एम कॉम की पढ़ाई जमशेदपुर : सोनारी के अंकुर अपार्टमेंट में रहने वाले टाटानगर रेलवे के मेडिकल […]

कार्यक्रम में शामिल होकर घर गयी अभिलाषा, पिता को फोन कर बुलायी

फ्लैट का दरवाजा बेटी ने नहीं खोला, बालकोनी से लोग घर में घुसे, तो फंदे से झूलती मिली बेटी
चेन्नई के कॉलेज से कर रही थी एम कॉम की पढ़ाई
जमशेदपुर : सोनारी के अंकुर अपार्टमेंट में रहने वाले टाटानगर रेलवे के मेडिकल डिपार्टमेंट में कार्यरत जेवी राजू की बेटी जेवी अभिलाषा ने शनिवार रात 10.30 बजे फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. अभिलाषा ने जब फांसी लगायी उस वक्त अपार्टमेंट में सोसायटी का विजया मिलन समाराेह चल रहा था. वह भी समारोह में शामिल होकर और खाना खा कर ऊपर गयी थी. फांसी लगाने के कुछ देर पहले ही पिता को फोन कर ऊपर आने की बात कही. उसने कहा था कि इंडियन ऑडल शो देख रही है वे भी आयें साथ देखेंगे.
परिवार के लोग जब ऊपर गये तो अभिलाषा ने दरवाजा नहीं खोला. शक होने पर लोग बालकोनी की ओर से झांक कर देखे तो वह फंदे से झूल रही थी. फ्लैट के लोग बालकोनी के सहारे अंदर गये और उसे फंदे से नीचे उतार कर टीएमएच लाये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी होने के दो घंटे बाद तक सोनारी पुलिस टीएमएच नहीं पहुंची थी.
चेन्नई से कर रही थी एम कॉम : अभिलाषा केएसएम से प्लस टू की पढ़ाई करने के बाद चेन्नई से आगे की पढ़ाई कर रही थी. ग्रेजुएशन करने के बाद वह इसी साल एम कॉम में एडमिशन ली थी. मार्च में शहर लौट आयी थी. उसने पिता से कहा था कि उसे अच्छा नहीं लग रहा है. वह चेन्नई नहीं जाना चाहती है. उसने पिता से डिस्टेंस के माध्यम से पढ़ाई करने की बात कही थी. पिता ने भी उसे कहा था कि उसे जैसे सहूलियत होती है वैसे पढ़ाई करे.
जेवी राजू दो साल पहले रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी में रहते थे. लेकिन बेटी के कहने पर ही वे लोग अपार्टमेंट में रहने के लिए आये. कारण स्पष्ट नहीं, लेकिन पढ़ाई का था प्रेशर : अभिलाषा के आत्महत्या करने का कोई स्पष्ट कारण परिवार वाले बता नहीं पा रहे हैं. लेकिन उनकी बातों से प्रतीत होता है कि अभिलाषा चेन्नई में रह कर खुश नहीं थी. उसे वहां कोई समस्या थी या पढ़ाई को लेकर कोई प्रेशर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें