28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या कर शव रेलवे पटरी पर फेंका

गम्हरिया : सरायकेला थाना अंतर्गत गम्हरिया व बीरबांस रेलवे स्टेशन के मध्य कोलाबिरा रेलवे भीतरी पुल के समीप पोल संख्या 267/22-24 में पटरी से पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया. शव की स्थिति को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि किसी अन्य जगह पर उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से […]

गम्हरिया : सरायकेला थाना अंतर्गत गम्हरिया व बीरबांस रेलवे स्टेशन के मध्य कोलाबिरा रेलवे भीतरी पुल के समीप पोल संख्या 267/22-24 में पटरी से पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया. शव की स्थिति को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि किसी अन्य जगह पर उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को रेलवे पटरी पर फेंक दिया गया है. युवक का चेहरा कुचला हुआ था, जबकि एक हाथ की कलाई शव से कुछ दूरी पर झाड़ी में व दूसरा हाथ शव से कुछ दूरी पर रेलवे पटरी पर फेंका पाया गया.

सूचना पाकर पहुंची सरायकेला पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया. जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह चरवाहों ने पटरी पर शव देख रेलवे कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी. उसके बाद रेलवे द्वारा दी गयी सूचना पर सरायकेला पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में कर लिया. युवक की पहचान नहीं हो पायी है. वहीं मामले को लेकर पुलिस द्वारा हर बिंदु पर जांच शुरू कर दी गयी है.
गम्हरिया में मिले शव की भी नहीं हो पायी पहचान. मंगलवार को गम्हरिया स्टेशन के पास से बरामद शव की भी अब तक पहचान नहीं हो पायी है.
विदित हो कि मंगलवार दोपहर को टाटानगर जीआरपी द्वारा रेलवे स्टेशन के पास से युवक का क्षत विक्षत शव बरामद किया था. मामले को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. साथ ही उसकी जांच कर घटना का खुलासा करने की मांग स्थानीय लोगों द्वारा किया जा रहा है.
एक सप्ताह में तीन शव बरामद. आदित्यपुर व बीरबांस रेलवे स्टेशन के मध्य पटरी से एक सप्ताह के अंदर पुलिस ने तीन शव को बरामद किया है, अभी तक तीनों की पहचान नहीं हो पायी है. पांच अक्तूबर को आरआइटी के समीप पटरी से शव बरामद किया था. वहीं आठ अक्तूबर को गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास से अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें