Advertisement

jamshedpur

  • Sep 21 2019 5:45AM
Advertisement

मनोज की तबीयत बिगड़ी गृह सचिव को लिखा पत्र

 पटना की सीमा देवी हत्याकांड में जेल में बंद है मनोज गुप्ता 

 
जमशेदपुर : पटना की सीमा देवी हत्याकांड में घाघीडीह जेल में बंद निलंबित दारोगा मनोज गुप्ता की तबीयत गुरुवार की देर शाम बिगड़ गयी. उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया है. गुरुवार को कोर्ट में पेशी के दौरान खाना लेकर पहुंची, उनकी सास व साथियों से पुलिस ने उन्हें मिलने नहीं दिया. इस संबंध में मनोज गुप्ता ने जेल आइजी और गृह सचिव को पत्र लिखा है.
 
शुक्रवार को उन्होंने केस की पैरवी कर रहे अधिवक्ता गौरव कुमार पाठक को पत्र भेजा, जिसके बाद अधिवक्ता ने पत्र को रजिस्ट्री कर दिया. अधिवक्ता ने बताया कि गुरुवार को कोर्ट में पेशी के दौरान खाना व पानी नहीं मिलने से मनोज गुप्ता की तबीयत बिगड़ गयी है. पेशी के दौरान पहुंचे लोगों से भी पुलिस ने मनोज गुप्ता को मिलने नहीं दिया.
 
वहीं, मनोज गुप्ता ने बिना हथकड़ी के कोर्ट में पेशी कराने की बात पुलिस से की, लेकिन सीतारामडेरा थाना प्रभारी ने इससे इंकार कर दिया, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ. इसके बाद कोर्ट की अनुमति मिलने पर मनोज गुप्ता को बिना हथकड़ी के कोर्ट में पेश किया गया. शुक्रवार को मनोज गुप्ता ने गृह सचिव और जेल आइजी को पत्र लिखकर पुलिस द्वारा परेशान करने की बात लिखी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement