28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माधुरी दीक्षित के साथ डांस शो में धमाल मचा रहे हैं शहर के विशाल

रीमा डे, जमशेदपुर : नौ साल पहले पिता की मौत से विशाल के जीवन में मानो अंधेरा छा गया. एक तरफ पिता के नहीं रहने का गम, तो दूसरी ओर मां अौर छोटी बहन की जिम्मेदारी. डांसर बनने का सपना इस अंधेरे में कहीं खो गया. इसका असर ये हुआ कि विशाल इंटर तक ही […]

रीमा डे, जमशेदपुर : नौ साल पहले पिता की मौत से विशाल के जीवन में मानो अंधेरा छा गया. एक तरफ पिता के नहीं रहने का गम, तो दूसरी ओर मां अौर छोटी बहन की जिम्मेदारी. डांसर बनने का सपना इस अंधेरे में कहीं खो गया. इसका असर ये हुआ कि विशाल इंटर तक ही पढ़ पाये. इसके बाद घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए जोमैटो का डिलीवरी ब्वॉय बन गये, लेकिन मन के किसी कोने में डांसिंग को जीवंत रखा.

आज वही विशाल कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे डांस दीवाने के टॉप-18 में पहुंच चुके हैं. तमोलिया के रहनेवाले विशाल सोनकर इन दिनों मुंबई में हैं अौर उनके हुनर को अाजमा रही हैं माधुरी दीक्षित. 25 अगस्त, रविवार को रात नौ से लेकर 10.30 बजे तक कलर्स पर प्रसारित डांस दीवाने में अपनी प्रस्तुति देंगे. विशाल बताते हैं कि वे ट्रैंपलिन डांस करते हैं, जिसमें स्टंट रहता है.
रांची में हुआ अॉडिशन, फिर फाइनल सेलेक्शन
विशाल पिछले तीन महीने से अपनी मां के साथ मुंबई में रह रहे हैं. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व चैनल द्वारा रांची में अॉडिशन लिया गया था, जिसमें तीन हजार से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए थे. इनमें से 10 लोगों का सेलेक्शन कोलकाता के लिए हुआ था.
उसमें वे और गोविंदपुर के गोपाल पात्रा सेलेक्ट हुए थे. मुंबई में फाइनल प्रस्तुति के लिए 10 में से दो चुने गये, जिसमें हमदोनों ही थे. गोपाल के हाथ में कुछ समस्या होने के कारण वह आगे परफाॅर्म नहीं कर पाया. एक-एक राउंड को पार करते हुए वे टॉप-18 तक पहुंचे हैं.
जीत की रकम से कराना चाहते हैं मां की इलाज
डांस दीवाने सीजन -2 के पहले एपिसोड (16 जून) में 23 साल के विशाल की कहानी ने सभी को रुला दिया. विशाल ने बताया कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ा.
विशाल की बातें सुनकर सेट पर मौजूद तीनों जजों के साथ ही वहां बैठे दर्शकों की आंखें भी नम हो गयीं. विशाल ने कहा कि मां अर्थराइटिस से जूझ रही हैं. शो जीतने से मिली राशि से वह मां की इलाज कराना चाहता है. यह सुनकर शो के जज शशांक खेतान अपनी कुर्सी से उठे अौर उसे गले लगा लिया. साथ ही विशाल की मां की इलाज कराने की जिम्मेदारी ले ली.
जब अक्षय कुमार डांस देख कर खुश हो गये
15 अगस्त के एपिसोड में विशाल का डांस देख अक्षय कुमार ने खूब तारीफ की. विशाल बताते हैं कि अब एक-एक स्टेप बढ़ कर अपनी मंजिल तक पहुंचनी है. विशाल की मां अनीता सोनकर ब्रह्मानंद अस्पताल के कैंटीन में काम करती थी. अर्थराइटिस की समस्या बढ़ जाने के कारण उन्हें डॉक्टरों ने रेस्ट करने को कहा है. विशाल की बड़ी बहन की शादी हो गयी है. छोटी बहन अमर ज्योति स्कूल मानगो में छठी में पढ़ती है.
कई खिताब जीत चुके हैं विशाल
विशाल ने बताया कि डांस दीवाने तक पहुंचने में उन्हें जमशेदपुर सिल्वर क्रिएशन के प्रमुख एवं कोरियोग्राफर पंकज शर्मा का सहयोग मिला है. गाढ़ाबासा में उनका इंस्टीट्यूट है. उन्होंने डांस सिखाया है. उन्हीं से सीखने के बाद अनलिमिटेड चैंपियनशिप, जमशेदपुर गॉट टैलेंट वीनर, स्प्रिंग फेस्ट-2018, ताल, टैलेंट दिखाअो प्राइज ले जाअो में विजेता बना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें