28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त

जमशेदपुर : जमशेदपुर व आसपास मंगलवार की शाम तेज हवा के साथ बारिश हुई. इससे जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. एमजीएम अस्पताल में शाम को 45- 45 मिनट के लिए दो बार बिजली की अापूर्ति बाधित हुई. साकची से जुस्को गोलचक्कर जाने वाली मुख्य सड़क पर दो जगह पेड़ों की डालियां गिर गयीं. बाग-ए-जमशेद स्कूल […]

जमशेदपुर : जमशेदपुर व आसपास मंगलवार की शाम तेज हवा के साथ बारिश हुई. इससे जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. एमजीएम अस्पताल में शाम को 45- 45 मिनट के लिए दो बार बिजली की अापूर्ति बाधित हुई. साकची से जुस्को गोलचक्कर जाने वाली मुख्य सड़क पर दो जगह पेड़ों की डालियां गिर गयीं.

बाग-ए-जमशेद स्कूल से कीनन स्टेडियन के बीच पेड़ गिरने से नयी कार क्षतिग्रस्त हो गयी. वहीं साकची से बाग-ए-जमशेद चौक के बीच भी पेड़ की डालियां गिरीं. सुंदनगर थाने का बोर्ड उखड़ गया. केबुल कंपनी के पास भी पेड़ गिरा. इसके अलावा केबुल टाउन मोड़ के पास दुकान का छज्जा गिर गया. गोलमुरी पेट्रोल पंप के पास शादी समारोह का टेंड उड़ गया. शहर के और कई इलाकों में भारी नुकसान की सूचना है.

दिन में तेज धूप, शाम को बदला मौसम
दिन में तेज धूप खिली रही. शाम में माैसम का मिजाज बदला. बादलाें ने अासमान काे ढक लिया. धूल भरी अांधी के साथ बारिश हुई. कुल 9 मिली मीटर बारिश रिकार्ड की गयी. हवा की रफ्तार 60 से 70 किलाेमीटर प्रतिघंटा रही. अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया. न्यूनतम तापमान 23.8 डिग्री रहा. हवा में अार्द्रता की मात्रा अधिकतम 79 प्रतिशत व न्यूनतम 58 प्रतिशत रही.
बिजली कटने से मरीजों का हंगामा
जमशेदपुर. एमजीएम अस्पताल में बिजली कटने से नाराज मरीजों ने हंगामा किया. बिजली गुल रहने चिकित्सक को परेशानी का सामना करना पड़ा. इमरजेंसी वार्ड में तैनात चिकित्सक चेंबर से बाहर निकल गये. इसके बाद आनन-फानन में बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करायी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें