27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीएमएच में नौकरी लगवाने के नाम पर नर्सिंग स्कूल की 20 छात्राओं से ठगी

बकौल कौशल उनकी सफलता में जमशेदपुर के लोगों का अहम योगदान है. यही कारण है कि अपने शहर के लोगों के कर्ज को उतारना चाहते हैं. कहा अब रोपोसो के माध्यम से जमशेदपुर के युवाओं को नौकरी देने के साथ ही उन्हें कई हुनर सिखाये जायेंगे. इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. कंपनी का […]

बकौल कौशल उनकी सफलता में जमशेदपुर के लोगों का अहम योगदान है. यही कारण है कि अपने शहर के लोगों के कर्ज को उतारना चाहते हैं. कहा अब रोपोसो के माध्यम से जमशेदपुर के युवाओं को नौकरी देने के साथ ही उन्हें कई हुनर सिखाये जायेंगे. इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. कंपनी का विस्तार होगा.

जमशेदपुर : ओड़िशा के मयूरभंज की रहने वाली 20 लड़कियों को टाटा मेन अस्पताल में नर्स की नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है.

ये लड़कियां ओड़िशा के बारीपदा के एक नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल की छात्रा थीं. यह मामला प्रकाश में तब आया, जब शनिवार रात को जुगसलाई थाने को शिकायत मिली कि क्षेत्र में ठहरी इन लड़कियों से अनैतिक कार्य कराया जा रहा है. इनमें से एक लड़की के पिता ने पुलिस को सूचना दी थी.
इसके बाद पुलिस हरकत में आयी. होटल में जाने के बाद पुलिस को मालूम चला कि एक या दो नहीं, बल्कि 15 से 20 लड़कियां यहां आयीं हैं. पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि ये सभी यहां नौकरी की तलाश में आयी थीं.
पुलिस को जानकारी देने वाले लड़की के पिता ने थाना में किसी प्रकार की शिकायत नहीं की और न ही ठग का नाम बता पाये. उन्होंने थाना में यह लिखकर दे दिया कि उन्हें किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं करानी है. वहीं ठगी गयी लड़कियों ने भी उस व्यक्ति नाम या नंबर तक नहीं बतायी, जिसने उन्हें नौकरी के लिए शहर बुलाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें