28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खटमल काटने से परेशान यात्री ने किया रेल मंत्री को ट्वीट

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन के डोरमेट्री में खटमल काटने से परेशान यात्री ने रेल मंत्री को शनिवार ट्वीट किया. बिहार के बेगूसराय जिला के यात्री मनीष कुमार मिश्रा ने रेल मंत्री को ट्वीट करने के साथ-साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन के शिकायत पुस्तिका में भी अपनी शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में मनीष मिश्रा ने […]

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन के डोरमेट्री में खटमल काटने से परेशान यात्री ने रेल मंत्री को शनिवार ट्वीट किया. बिहार के बेगूसराय जिला के यात्री मनीष कुमार मिश्रा ने रेल मंत्री को ट्वीट करने के साथ-साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन के शिकायत पुस्तिका में भी अपनी शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में मनीष मिश्रा ने डोरमेट्री में खटमल होने की शिकायत की है. रेल मंत्री को खटमल की शिकायत की सूचना मिलते ही टाटानगर के रेल कर्मियों में हड़कंप मच गया है.

पहले भी एक दर्जन से ज्यादा यात्री टाटानगर रेलवे स्टेशन के डोरमेट्री में खटमल होने की शिकायत दर्ज करा चुके है. बावजूद यात्रियों की परेशाानी समाप्त नहीं हुई. यात्री 300 रुपये देकर यात्री डोरमेट्री में आराम करना चाहते हैं,लेकिन खटमल की वजह से यात्री परेशान होते हैं. कई यात्री रात में स्टेशन के करेंट काउंटर से एसएम कक्ष में हंगामा कर शिकायत दर्ज करा चुके है.

स्टेशन से चोरी करते पकड़ाये दो नाबालिग: टाटानगर आरपीएफ ने स्टेशन पर यात्रियों की सामान चोरी करते दो नाबालिग बच्चों को पकड़ा. पकड़े गये बच्चों की उम्र 8 से 10 साल के बीच है. घटना शनिवार दोपहर की है. ऑन ड्यूटी आरपीएफ जवानों ने प्लेटफॉर्म पर दो बच्चों को यात्रियों का सामान चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा.

पूछताछ में बच्चों ने बताया कि वे पश्चिम बंगाल के बलरामपुर के रहने वाले है. दोनों नाबालिग बच्चों को आरपीएफ ने चाइल्ड लाइन भेज दिया. जबकि परिजनों को सूचना आरपीएफ ने भेज दी है.

ट्रेन से गिरा गुमला का यात्री, घायल: जीआरपी ने आदित्यपुर रेल लाइन किनारे गिरे यात्री प्रदीप मिंज को इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया. रेलवे अस्पताल के इमरजेंसी ड्रेसिंग रूम में घायल गुमला निवासी प्रदीप मिंज पड़ा रहा. जिसे देखने वाला कोई नहीं था. स्थिति गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें