26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेल आइजी सह पूर्व एसअोआर वीरेंद्र भूषण की फाइल खुली उपायुक्त से मांगी जांच रिपोर्ट

जमशेदपुर : झारखंड के जेल आइजी सह जमशेदपुर के पूर्व विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी धालभूम (एसओआर) वीरेंद्र भूषण पर गड़बड़ी अौर अनियमितता के आरोप से संबंधित एक संचिका झारखंड सरकार खाद्य, सार्वजनिक वितरण एवं उपभोक्ता मामले विभाग में खुुली है. सूत्रों के मुताबिक विभाग के उप सचिव मुकुल कुमार भगत ने पूर्वी सिंहभूम के डीसी अमित […]

जमशेदपुर : झारखंड के जेल आइजी सह जमशेदपुर के पूर्व विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी धालभूम (एसओआर) वीरेंद्र भूषण पर गड़बड़ी अौर अनियमितता के आरोप से संबंधित एक संचिका झारखंड सरकार खाद्य, सार्वजनिक वितरण एवं उपभोक्ता मामले विभाग में खुुली है.
सूत्रों के मुताबिक विभाग के उप सचिव मुकुल कुमार भगत ने पूर्वी सिंहभूम के डीसी अमित कुमार को पत्र भेजकर मामले की जांच रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. सूत्रों के मुताबिक वर्ष 2013 से पूर्व में उनके पदस्थापना के दौरान का है. सूत्रों के मुताबिक मरे अौर जिला छोड़कर जा चुके 48 केरोसिन ठेला हॉकर वेंडरों का लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की गयी थी.
इस पर केरोसिन ठेला हॉकर (वर्तमान में पीडीएस डीलर) ने तत्कालीन विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी धालभूम वीरेंद्र भूषण पर कार्रवाई के नाम पर गड़बड़ी अौर अनियमितता का आरोप लगाया था. इसके बाद मामले में सरकार ने जांच करवाई थी, लेकिन जांच रिपोर्ट अबतक सरकार के स्तर पर उचित कार्रवाई लंबित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें