26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : एक्सएलआरआइ के स्टूडेंट की गर्ल्स हॉस्टल के गेट पर मौत

जमशेदपुर : एक्सएलआरआइ का छात्र शाश्वत दीक्षित (26) शुक्रवार सुबह संस्थान कैंपस के ही गर्ल्स हॉस्टल मदर टेरेसा रेसिडेंस के गेट पर पड़ा मिला. संस्थान के कर्मचारी उसे उठाकर टाटा मेन हॉस्पिटल ले गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर टीएमएच के शीतगृह में रखवा दिया है. […]

जमशेदपुर : एक्सएलआरआइ का छात्र शाश्वत दीक्षित (26) शुक्रवार सुबह संस्थान कैंपस के ही गर्ल्स हॉस्टल मदर टेरेसा रेसिडेंस के गेट पर पड़ा मिला. संस्थान के कर्मचारी उसे उठाकर टाटा मेन हॉस्पिटल ले गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर टीएमएच के शीतगृह में रखवा दिया है.
शाश्वत के परिजन मुंबई में रहते हैं. एक्सएलआरआइ प्रबंधन की अोर से उन्हें सूचना दे दी गयी है. शाश्वत के साथी ने पुलिस को बताया कि रात में वे चार दोस्तों के साथ एक होटल में डिनर करने गये थे. वहां उन लोगों ने ड्रिंक भी ली थी.
डिनर के बाद सभी कैंपस लौट गये थे. इधर घटना के बाद शुक्रवार की सुबह टीएमएच से निकलकर संस्थान से जुड़े फादर टोनी, जेम्स व अन्य बिष्टुपुर थाना पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू की.
मोबाइल खोलेगा राज, पुलिस ने किया जब्त. शाश्वत की अस्वाभाविक मौत के साथ ही पुलिस दूसरे एंगल पर भी जांच कर रही है.
रात में चार दोस्तों के साथ डिनर करने गया था शाश्वत
खाना खाने से पहले चारों ने ड्रिंक भी ली थी.
एक्सेंचर कंपनी में 22 लाख रुपये के पैकेज पर लग चुकी थी शाश्वत की नौकरी, मार्च के बाद करना था ज्वाइन
सुबह 5.45 बजे ब्वायज हॉस्टल से गर्ल्स हॉस्टल जाते समय गेट पर गिरा महिला गार्ड ने दी प्रबंधन को सूचना
घटना की जांच की जा रही है. फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड व पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही जानकारी मिल सकेगी. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है तथा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है.
प्रभात कुमार, एसपी सिटी
संस्थान के छात्र शाश्वत दीक्षित की मौत से प्रबंधन मर्माहत है. शाश्वत को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हुई. एक्सएलआरआइ परिवार शाश्वत की आत्मा की शांति की कामना करता है.
सुनील वर्गीस, प्रवक्ता, एक्सएलआरआइ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें