25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्घटनाग्रस्त कार के चक्के और बैट्री खोल ले गये चोर

पिकअप की टक्कर के बाद बुधवार रात कार को छोड़कर घायल को ले जाया गया था अस्पताल, लौटे तब तक हो गयी थी चोरी जमशेदपुर : बर्मामांइस निवासी पंकज कुमार भदानी की कार बुधवार की रात पिकअप वैन से टकरा गयी. दुर्घटना में चोट लगने के कारण वह अपने भाई के साथ टेंपो से टीएमएच […]

पिकअप की टक्कर के बाद बुधवार रात कार को छोड़कर घायल को ले जाया गया था अस्पताल, लौटे तब तक हो गयी थी चोरी

जमशेदपुर : बर्मामांइस निवासी पंकज कुमार भदानी की कार बुधवार की रात पिकअप वैन से टकरा गयी. दुर्घटना में चोट लगने के कारण वह अपने भाई के साथ टेंपो से टीएमएच चले गये. रात करीब एक बजे घर वापस लौटे. गुरुवार की सुबह वापस गाड़ी लेने गये, तो कार के पांच चक्के, बैट्री और डेस्कबोर्ड गायब देखकर अवाक रह गये. चोरों ने रात भर में कार के चक्कों के साथ बैट्री व डेस्क बोर्ड खोल लिया था. भदानी ने बर्मामाइंस थाना में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी है.

पंकज भदानी ने बताया कि भाई के साथ घर लौटने के क्रम में बर्मामाइंस गोलचक्कर के पास अनियंत्रित पीकअप ने कार को टक्कर मार दी थी. इससे कार क्षतिग्रस्त हो गयी और पंकज जख्मी हो गये. लोगों ने दोनों को कार से बाहर निकाला. इसके बाद टेंपो से दोनों टीएमएच चले गयेे. रात होने के कारण वह गाड़ी वहीं छोड़कर चले गये थे. सुबह आया तो चोरी का पता चला.

घटनास्थल पर ही खड़ी रहती है पीसीआर वैन
भदानी ने बताया कि दुर्घटना के बाद जहां उनकी कार खड़ी थी वही पुलिस की पीसीआर वैन भी खड़ी रहती है. इसके बाद भी चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया. अगर रात में पुलिस गाड़ी थाना लेकर चली जाती तो चोरी की घटना टल सकती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें