32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : दीनानाथ पांडेय ने विकास की नींव रखी हमने उसे आगे बढ़ाया : रघुवर दास

मुख्यमंत्री पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडेय के आवास पहुंचे, परिजनों से मिल संवेदना व्यक्त की जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडेय के बिरसा नगर साधुडेरा दासपाड़ा स्थित आवास पहुंचे अौर शोकाकुल परिवार से भेंट कर संवेदना व्यक्त की. तीन बार भाजपा के विधायक रहे दीनानाथ पांडेय का शुक्रवार को […]

मुख्यमंत्री पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडेय के आवास पहुंचे, परिजनों से मिल संवेदना व्यक्त की

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडेय के बिरसा नगर साधुडेरा दासपाड़ा स्थित आवास पहुंचे अौर शोकाकुल परिवार से भेंट कर संवेदना व्यक्त की. तीन बार भाजपा के विधायक रहे दीनानाथ पांडेय का शुक्रवार को निधन हो गया था. मुख्यमंत्री ने परिजनों को ढाढ़स बंधाया अौर हरसंभव सहयोग का भरोसा दिया.

मुख्यमंत्री ने बेटे से पूरी जानकारी ली तथा अमेरिका में पढ़ रहे पोते की पढ़ाई के लिए मदद का भरोसा दिया. इस दौरान पूर्व विधायक की बेटी आशा ने रोते हुए पूछा कि वे कल क्यों नहीं आये, सभी लोग इंतजार कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने बेटी को कहा कि रविवार को कैबिनेट की बैठक थी, जिसके कारण वे नहीं आ सके. मुख्यमंत्री के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल, खादी बोर्ड के सदस्य कुलवंत सिंह बंटी समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद थे.

कर्म से ही व्यक्ति की पहचान होती है : स्वर्गीय दीनानाथ पांडेय के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए रघुवर दास ने कहा कि दुनिया उसे ही याद करती है, जिसने समाज अौर देश के लिए कुछ किया हो. कर्म से ही व्यक्ति की पहचान होती है.

श्रद्धेय दीनानाथ पांडेय ने पूर्वी क्षेत्र में विकास की नींव रखी, जिसे उन्होंने आगे बढ़ाया. जब भी वह स्व. पांडेय से मिलते थे पूर्वी क्षेत्र के विकास को देख कर काफी खुश होते थे. उनके सपनों का विधान सभा क्षेत्र बनाने के लिए उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें