25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : तीन कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर नकदी समेत पांच लाख के जेवर चोरी

जमशेदपुर : बागबेड़ा के गाढ़ाबासा गाेवर्धन बाबा मंदिर के पास रहने वाले शिव रतन गुप्ता के घर से 33 हजार रुपये नकद समेत पांच लाख रुपये के जेवर की चोरी कर ली गयी. चोरी की घटना को तीन कमरों की कुंडी बाहर से बंद कर चोरों ने अंजाम दिया. शिव रतन गुप्ता काे घटना की […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा के गाढ़ाबासा गाेवर्धन बाबा मंदिर के पास रहने वाले शिव रतन गुप्ता के घर से 33 हजार रुपये नकद समेत पांच लाख रुपये के जेवर की चोरी कर ली गयी. चोरी की घटना को तीन कमरों की कुंडी बाहर से बंद कर चोरों ने अंजाम दिया. शिव रतन गुप्ता काे घटना की जानकारी रात 2.40 बजे तब हुई, जब वह अपने बच्चे को लघुशंका के लिए बाहर ले जाने लगे. दरवाजा बाहर से बंद मिला.
उन्होंने अपनी बहन को फोन कर जगाया और दरवाजा खुलवाया. सूचना पाकर पुलिस पहुंची. छानबीन में पुलिस ने घर से एक चक्का खोलने वाला पाना और टूटा ताला जब्त किया है. जांच में पुलिस ने गाढ़ाबासा के शंभू कुमार को गिरफ्तार किया है. उसके पास से चोरी का 3500 रुपये भी बरामद किया गया है. पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगा रही है.
शंभू पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. इस संबंध में शिव रतन गुप्ता के बयान पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दर्ज मामले के अनुसार चोर घर से एक सोने का हार, मांग टीका, दो अंगूठी, एक चैन लॉकेट, दो मंगलसूत्र, दो पायल, चाबी पिन, चांदी का चूड़ी, अंगूठी जेंस एक पीस, दो छोटा लॉकेट, सोना का टाना, झूमका आदि चोरी कर ले गये.
पड़ोसी के मकान से छत पर और फिर सीढ़ियों के रास्ते अंदर घुसे थे चोर. शिव रतन गुप्ता ने बताया कि चोर पड़ोसी के मकान के जरिये उनकी छत पर आये. छत पर पहुंचने के बाद वहां बने दो कमरों की कुंडी बाहर से बंद कर दिया, दोनों कमरे में उनके भाई सोये थे.
इसके बाद सीढ़ियों की ग्रिल पर लगे ताला को पाना के जरिये तोड़ा और फिर नीचे गये. उन्होंने बताया कि जिस कमरे में अलमीरा था, उसके सामने वाले कमरे में वह सोये थे. चोरों ने उनका कमरा भी बाहर से बंद कर दिया और अलमीरा का लॉकर तोड़कर पत्नी की बैग में रखे पांच हजार रुपये और अलमीरा से 28 हजार रुपये समेत जेवर की चोरी कर ली.
बहन की शादी के लिए बनाये थे जेवर. शिव रतन ने बताया कि उनकी शादी को दो वर्ष हो चुके हैं. चोरी गये जेवर में उनकी पत्नी के गहनों के अलावा बहन की शादी के लिए रखे जेवर भी थे. बहन की शादी अप्रैल में होने है. उनकी घोड़ाचौक पर मोटर्स पार्ट्स की दुकान है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें