27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छठ घाट पर गया था परिवार, परसुडीह व गोविंदपुर में घर से लाखों उड़ाये चोर

जमशेदपुर : परसुडीह थाना अंतर्गत सरजामदा पुरानी बस्ती निवासी राजेश राम के घर का ताला काट कर चोर बुधवार तड़के तीन लाख के जेवर, नकद 70 हजार समेत चार लाख का सामान ले उड़े. दो दिन पूर्व ही दो घरों का ताला काटकर चोरों ने लगभग 10 लाख की चोरी को अंजाम दिया था. राजेश […]

जमशेदपुर : परसुडीह थाना अंतर्गत सरजामदा पुरानी बस्ती निवासी राजेश राम के घर का ताला काट कर चोर बुधवार तड़के तीन लाख के जेवर, नकद 70 हजार समेत चार लाख का सामान ले उड़े. दो दिन पूर्व ही दो घरों का ताला काटकर चोरों ने लगभग 10 लाख की चोरी को अंजाम दिया था. राजेश राम ने परसुडीह थाना में चोरी की शिकायत दर्ज करायी है.
शिकायत में राजेश राम ने बताया है कि उन्होंने छठ का व्रत रखा था. सांध्य अर्घ्य के बाद वह परिवार के साथ घर लौटे. बुधवार तड़के करीब तीन बजे पूरा परिवार सुबह अर्घ्य देने के लिए रामाधीन बागान छठ घाट चला गया. छठ पूजा के बाद जब घर लौटे तो मेन गेट का ताला कटा पाया. भीतर कमरे पूरा सामान बिखरा था. कमरे की अलमारी खोला तो पाया कि सोने-चांदी के जेवर व नकद रुपये गायब हैं.
उन्होंने घटना के बारे में आसपास के लोगों से भी जानकारी ली. लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका. इसके बाद परसुडीह थाना को जानकारी दी. राजेश टीवी सर्विसिंग का काम करते है. परिवार के लोगों ने बताया कि वह छठ घाट जाने के लिए सुबह तीन बजे निकले थे. करीब आठ बजे घर लौटे. इन पांच घंटों में ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है.
11 नवंबर को भी दो घरों में हुई थी चोरी
परसुडीह थाना क्षेत्र के प्रमोथनगर में भी दो घरों का ताला काटकर चोरों ने लाखों रुपये के जेवर व सामान की चोरी कर ली थी. अरुप चक्रवर्ती के घर से सात लाख रुपये और काकुली अधिकारी के घर का ताला तोड़ कर दो लाख रुपये की चोरी की गयी थी. चोरों का सुराग अब तक पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस की माने तो सभी चोरियों को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें