32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महाप्रबंधक कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जमशेदपुर : बीएसएनएल में लंबित तीसरे पे रिवीजन की मांग काे लेकर मंगलवार से 48 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया गया. जमशेदपुर के सभी 14 क्षेत्रीय कार्यालयाें में काम ठप करा कर यूनियन के लोगों ने गाेलमुरी महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया. नेशनल फेडरेशन आफ टेलीकाम इंप्लाइज (एनएफटीइ) के राष्ट्रीय सचिव केके सिंह […]

जमशेदपुर : बीएसएनएल में लंबित तीसरे पे रिवीजन की मांग काे लेकर मंगलवार से 48 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया गया. जमशेदपुर के सभी 14 क्षेत्रीय कार्यालयाें में काम ठप करा कर यूनियन के लोगों ने गाेलमुरी महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया. नेशनल फेडरेशन आफ टेलीकाम इंप्लाइज (एनएफटीइ) के राष्ट्रीय सचिव केके सिंह ने बताया कि यदि उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं ताे अनिश्चितकालीन हड़ताल का भी आह्वान किया जायेगा.

महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष एनएफटीइ के जिला सचिव अजय तिवारी, अध्यक्ष प्रेम रंजन प्रसाद, राम नरेश प्रसाद, अभय कुमार समेत अन्य नेताआें ने भी संबाेधित किया.


एनएफटीइ जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष प्रेम रंजन ने बताया कि 1 जनवरी 2017 से बीएसएनएल कर्मचारियाें काे तीसरा पे रिवीजन का फायदा मिलना है. पे रिवीजन लंबित हाेने के कारण काेल्हान के 750 से अधिक कर्मचारियाें काे प्रत्येक माह 500-1200 रुपये तक का आर्थिक नुकसान हाे रहा है. बीएसएनएल के सीएमडी ने 15 प्रतिशत वेतन वृद्धि के साथ तीसरे पे रिवीजन की रिपाेर्ट दूर संचार मंत्रालय काे भेज दी है. लेकिन अब इस पर काेई फैसला नहीं किया गया है. बीएसएनएल महाप्रबंधक संजीव वर्मा ने बताया कि हड़ताल के कारण कुछ कार्यालयाें में काम काज प्रभावित हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें