25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डिमना के सुजुकी शोरूम में लगी आग, 40 वाहन खाक

सुबह पांच बजे शॉट शर्किट से हादसा, 55 लाख रुपये का नुकसान जमशेदपुर : मानगो डिमना रोड स्थित एमबीडी सुजुकी शोरूम में शनिवार सुबह करीब पांच बजे लगी आग में 40 बाइक, स्कूटी समेत तमाम सामान जलकर राख हो गये. फायर बिग्रेड की पांच गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू […]

सुबह पांच बजे शॉट शर्किट से हादसा, 55 लाख रुपये का नुकसान

जमशेदपुर : मानगो डिमना रोड स्थित एमबीडी सुजुकी शोरूम में शनिवार सुबह करीब पांच बजे लगी आग में 40 बाइक, स्कूटी समेत तमाम सामान जलकर राख हो गये. फायर बिग्रेड की पांच गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने की वजह शॉट सर्किट बतायी जा रही है जिसमें करीब 55 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. शंकोसाइ रोड नंबर दो इलाके में सुबह-सुबह लगी आग से अफरा-तफरी मच गयी.
आग की चपेट में आसपास की दुकानों के आने की आशंका से सहमे लोगों ने तत्काल पहल कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया. सूचना मिलते ही उलीडीह थाना प्रभारी मुकेश चौधरी पहुंचे और फायर बिग्रेड को सूचना दी. शोरूम के मालिक देवाशीष गौड़ ने बताया कि शोरूम के समीप ही उनका घर है. आग लगने की सूचना मिलने पर जब वह पहुंचे तो पूरा शोरूम आग की लपटों से घिरा हुआ था.
सूचना के एक घंटे बाद पहुंचा फायर ब्रिगेड, तीन घंटे बाद आग पर काबू
उदघाटन के 20 दिन बाद ही बड़ा हादसा
एमबीडी सुजुकी के मालिक देवाशीष गौड़ ने बताया कि 21 नवंबर 2017 को शोरूम का उदघाटन हुआ था. इसके बाद सभी दोपहिया वाहन यहां रखे गये थे. 20 दिन में ही आगजनी से वाहन समेत बैंक के कई दस्तावेज भी जलकर राख हो गये. शोरूम उदघाटन के बाद 15-16 गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी थी. एक-दो दिनों में ग्राहकों को वाहन डिलीवरी देनी थी. सूचना पाकर कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर अभिषेक सिन्हा भी पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली.
शो रूम में आग कैसे लगी यह अभी जांच का विषय है. संभवत: आग शोरूम में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. पुलिस मामले की अपने स्तर से जांच कर रही है. जांच में अगर कोई दोषी पाया जायेगा तो उस पर कार्रवाई की जायेगी.
मुकेश कुमार चौधरी, थाना प्रभारी, उलीडीह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें